BSP Candidate Heart Attack : बसपा प्रत्याशी की हार्ट अटैक से मौत, बैतूल लोकसभा सीट पर मतदान स्थगित

Spread the love

बैतूल लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी की हार्ट अटैक से मौत हो गई. इस वजह से इस सीट पर अब मतदान नहीं होगा. बैतूल कलेक्टर ने बताया कि बसपा प्रत्याशी अशोक भलावी की मौत के संबंध में निर्वाचन आयोग को रिपोर्ट भेज दी है. जनप्रतिनिधि अधिनियम 1951 की धारा-52 के तहत 26 अप्रैल को होने वाली मतदान प्रक्रिया को स्थगित कर दिया गया है.

MP: बसपा प्रत्याशी की हार्ट अटैक से मौत, बैतूल लोकसभा सीट पर चुनाव स्थगित

मध्य प्रदेश की बैतूल लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी की हार्ट अटैक से मौत हो गई. इस वजह से इस सीट पर अभी मतदान नहीं होगा. बैतूल कलेक्टर ने इस संबंध में निर्वाचन आयोग को रिपोर्ट भेज दी है.

कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ने बताया कि बसपा प्रत्याशी अशोक भलावी की मौत के संबंध में निर्वाचन आयोग को रिपोर्ट भेज दी है. जनप्रतिनिधि अधिनियम 1951 की धारा-52 के तहत 26 अप्रैल को होने वाली मतदान प्रक्रिया को स्थगित कर दिया गया है. निर्वाचन आयोग के निर्देश पर अगला फैसला लिया जाएगा. सोहागपुर गांव के रहने वाले थे अशोक भलावी. बता दें कि दोपहर में अशोक भलावी के सीने में दर्द उठा था. इसके बाद परिजन इलाज के लिए उन्हें अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था. सोहागपुर गांव निवासी अशोक का गुरुवार को उनके गांव में अंतिम संस्कार होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *