CSK vs KKR/ IPL 2024: CSK ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 विकेट से हराया

Spread the love

आईपीएल 2024 में शानदार शुरुआत करने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स ने पिछले दो मैच गंवा दिए और अब उस पर हार की हैट्रिक का खतरा मंडरा रहा है. ये खतरा इसलिए भी गंभीर है क्योंकि सामने कोलकाता नाइट राइडर्स है जिसने अब तक इस टूर्नामेंट में तीनों मैच जीते हैं.

CSK vs KKR Live Score, IPL 2024: जडेजा, गायकवाड़ ने दिलाई CSK को जीत, कोलकाता की पहली हार

चेन्नई सुपरकिंग्स ने दो मैच में हार के बाद जबरदस्त वापसी की है. आईपीएल 2024 के 22वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 विकेट से हरा दिया. कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 137 रन बनाए. जवाब में चेन्नई की टीम ने लक्ष्य 17.4 ओवर में हासिल कर लिया. चेन्नई की जीत के हीरो जडेजा रहे जिन्होंने महज 18 रन देकर 3 विकेट लिए. तुषार देशपांडे ने भी 3 विकेट हासिल किए. बल्लेबाजी में कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने 58 गेंदों में नाबाद 67 रन बनाए. शिवम दुबे ने 18 गेंदों में 28 रन बनाए, डैरेल मिचेल ने 25 रन बनाए.

कोलकाता नाइट राइडर्स ने लगातार 3 मैच जीतकर अंक तालिका में अपना दबदबा बनाया हुआ था लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स ने उसे टूर्नामेंट में पहली हार दी. कोलकाता की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर पाई. फिल सॉल्ट पहली गेंद पर निपट गए. सुनील नरेन ने 27 और अंगकृष रघुवंशी ने 24 रनों की पारी खेल कोलकाता को संभाला लेकिन ये दोनों खिलाड़ी एक ही ओवर में जडेजा का शिकार हुए जिसके बाद कोलकाता की हालत खराब हो गई. वेंकटेश अय्यर 3, रमनदीप सिंह 13 रन बना पाए. रिंकू सिंह का बल्ला नहीं चला और 14 गेंदों में वो 9 ही रन बना सके. आंद्रे रसेल ने भी 10 गेंदों में 10 ही रन बनाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *