सिर्फ एग्रेसन से ट्रॉफी नहीं जीती जाती : रायुडू, अंबाती रायुडू ने RCB के IPL 2024 से बाहर होने पर कसा तंज

Spread the love
रायुडू ने आरसीबी के आईपीएल से बाहर होने पर यूं लिए मजे. (RCB.Rayudu/instagram)

अंबाती रायुडू ने आरसीबी के आईपीएल से बाहर होने पर मजाक उड़ाया है.

चेन्नई सुपरकिंग्स के पूर्व बल्लेबाज अंबाती रायुडू ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को करारा जवाब दिया है. सीएसके को हराकर आरसीबी ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया था. लेकिन एलिमिनेटर में उसे राजस्थान रॉयल्स ने हरा दिया. इस तरह से आरसीबी का लगातार 6 मैचों से चला आ रहा विजय रथ रूक गया. आरसीबी को आईपीएल से बाहर होता देख रायुडू ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें रवींद्र जडेजा, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली और डेवोन कॉनवे पिछले साल की ट्रॉफी जीत का जश्न मना रहे हैं. ये खिलाड़ी हाथ से पंजा बनाकर दिखा रहे हैं. पंजे का मतलब सीएसके ने 5 बार आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम की है. रायुडू के इस पोस्ट पर सीएसके के स्टार गेंदबाज दीपक चाहर और मथीसा पथिराना ने रिएक्शन दिया है. दरअसल, आरसीबी के खिलाड़ियों ने सीएसके पर जीत के बाद मैदान पर खूब जश्न मनाया था. ऐसा लग रहा था कि आरसीबी ने ट्रॉफी जीत ली है. खिलाड़ी आक्रामक अंदाज में जीत को सेलिब्रेट कर रहे थे. अंबाती रायुडू को यह बात नागवार गुजरी. उन्होंने कहा कि सिर्फ एग्रेसन और सेलिब्रेशन से ट्रॉफी नहीं जीती जाती. रायुडू ने इंस्टा स्टोरी में फोटो का कैप्शन लिखा, ‘ 5 बार की चैंपियन टीम का याद दिला रहा हूं. कभी कभी सच्चाई को याद दिलाना होता है. अंबाती रायुडू के इस पोस्ट पर सीएसके सीएसके के तेज गेंदबाज दीपक चाहर और मथीसा पथिराना ने रिएक्शन दिया है. पथिराना ने जहां हंसने वाला इमोजी बनपाया है वहीं चाहर ने सैल्यूज इमोजी पोस्ट किया है.

ambati rayudu, Matheesha Pathirana, Deepak Chahar, Deepak Chahar mock rcb, Matheesha Pathirana reacts on rayudu post, Deepak Chahar React Matheesha Pathirana react rayudu post, Matheesha Pathirana targeting rcb, अंबाती रायुडू, मथीसा पथीराना, आरसीबी, दीपक चाहर

धोनी ने नहीं मिलाया हाथ
सीएसके की हार के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने आरसीबी के खिलाड़ियों से हाथ नहीं मिलाया. आरसीबी के खिलाड़ी जश्न में इतने मशगूल थे कि धोनी उनसे बगैर हाथ मिलाए ड्रेसिंगरूम की ओर लौट गए. हालांकि इसको लेकर खूब हो हल्ला भी हुआ. लोगों ने इसके लिए धोनी को भी भला बुरा कहा. क्योंकि वे धोनी से इस तरह की उम्मीद नहीं कर रहे थे.

ambati rayudu, Matheesha Pathirana, Deepak Chahar, Deepak Chahar mock rcb, Matheesha Pathirana reacts on rayudu post, Deepak Chahar React Matheesha Pathirana react rayudu post, Matheesha Pathirana targeting rcb, अंबाती रायुडू, मथीसा पथीराना, आरसीबी, दीपक चाहर

कॉमेंट्री के दौरान अंबाती रायुडू इमोशनल हो गए थे. रायुडू ने कहा कि सिर्फ सेलिब्रेशन और अग्रेसन के दम पर ट्रॉफी नहीं जीती जाती. उन्होंने कहा था कि इसके लिए प्लेऑफ में अच्छा खेलना होता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *