Deoria Dog Attack: आवारा कुत्तों के हमले में चार साल की बच्ची की मौत

Spread the love

यूपी के देवरिया में आवारा कुत्तों ने एक बच्ची पर हमला बोल दिया। परिजनों ने किसी तरह से बच्ची को कुत्तों की चंगुल से बचाया, लेकिन बच्ची की जान नहीं बचा सके। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Dog

 उत्तर प्रदेश में आवारा कुत्ते बड़ा मुद्दा बनते जा रहे हैं। आए दिन मासूम बच्चों की जान लेते जा रहे हैं। ताजा मामला देवरिया जिले सामने आया है। देवरिया जिला मुख्यालय के कोतवाली थाना इलाके में अमेठी माता मंदिर के पास शनिवार को आवारा कुत्तों के हमले में घुमंतू परिवार की चार साल की बच्ची की मौत हो गई।

कोतवाली थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) वेदप्रकाश शर्मा ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र में अमेठी माता मंदिर के पास शंकर नामक व्यक्ति पिछले कई महीनों से अस्थायी झोपड़ी बनाकर परिवार के साथ रह रहा था। उन्होंने बताया कि शनिवार सुबह जब परिवार के सदस्य आजीविका के लिए भीख मांगने निकले तो आवारा कुत्तों ने उनके पीछे आ रही उनकी चार साल की बेटी पर हमला कर दिया।

एसएचओ ने बताया कि जब तक लोगों ने कुत्तों को भगाया, तब तक उन्होंने लड़की को गंभीर रूप से घायल कर दिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस इस संबंध में आवश्यक कार्रवाई कर रही है। परिवार यहां भीख मांगकर जीविकोपार्जन करता था। उन्होंने बताया कि बच्ची के क्षत-विक्षत शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *