‘ये मुंबई है, यहां किसी की दादागिरी नहीं चलने देंगे’- एकनाथ शिंदे, सलमान से मिलने उनके घर पहुंचे महाराष्ट्र के CM एकनाथ शिंदे

Spread the love

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान से उनके घर पर जाकर मुलाकात की. इस दौरान गोलीबारी के बाद पहली बार सलमान सबके सामने आए. सलमान ने खुद बिल्डिंग के नीचे आकर सीएम शिंदे को रिसीव किया और गले भी मिले. सीएम शिंदे ने इस मौके पर अपराधियों को कड़ा संदेश भी दिया.

सलमान खान से मिलने उनके घर पहुंचे महाराष्ट्र के CM एकनाथ शिंदे, बोले- ये मुंबई है, यहां किसी की दादागिरी नहीं चलने देंगे

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने गैलेक्सी अपार्टमेंट पर गोलीबारी के तीसरे दिन सलमान खान से उनके घर जाकर मुलाकात की. इस दौरान सलमान और उनके पिता और मशहूर लेखक सलीम खान ने सीएम शिंदा का फूलों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया. सलमान खान खुद अपनी बिल्डिंग के नीचे आए और सीएम शिंदे को रिसीव किया. इस दौरान सीएम शिंदे ने कहा कि ये मुंबई है, यहां हम किसी की दादागिरी चलने नहीं देंगे.

सलमान खान और सीएम शिंदे की मुलाकात की कई तस्वीरें भी सामने आई हैं. सीएम शिंद ने सलमान के घर पर कुछ देर रुके और उन्होंने सलमान से बातें की. बाहर आकर सीएम ने कहा, “ये महाराष्ट्र है, ये मुंबई है. यहां पर कोई गैंग नहीं है. यहां पूरा अंडरवर्ल्ड खत्म हो चुका है. पुलिस ऐसी कार्रवाई करेगी की फिर कोई ऐसी हिम्मत न करे. ये मुंबई पुलिस है, ये महाराष्ट्र है. यहां किसी की दादागिरी हम चलने नहीं देंगे.”

शिंदे जब गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे तो सलमान खान खुद बिल्डिंग के नीचे उन्हें लेने आए. बिल्डिंग पर गोलीबारी के बाद ये पहला मौका था जब सलमान खान नज़र आए. इस दौरान सलमान खान और सीएम शिंदे एक दूसरे के गले लगे. सलमान ने मुस्कुराते हुए सीएम शिंदे से कहा- “आइए.” फिर दोनों अंदर चले गए.

सीएम शिंदे ने कहा, “मैंने सलमान खान से मुलाकात की और उन्हें भरोसा दिलाया है कि सरकार उनके साथ है. मैंने पुलिस को निर्देश दिए हैं कि वो इस मामले में तुरंत कार्रवाई करे. इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे सवाल जवाब किए जा रहे हैं.” सीएम शिंदे ने ये भी कहा कि उन्होंने पुलिस कमिश्नर को निर्देश दिए हैं कि सलमान खान और उनके परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी जाए.

Salman Khan Shinde Meeting

मंगलवार को गुजरात की कच्छ पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को पकड़ा था और फिर उन्हें मुंबई क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया था. मुंबई लाकर दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने उन्हें 25 अप्रैल तक के लिए मुंबई क्राइम ब्रांच की कस्टडी में भेज दिया. आरोपियों की पहचान 24 साल के विकास गुप्ता और 21 साल के सागर पटेल के तौर पर हुई है. दोनों बिहार के रहने वाले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *