CM Yogi : चुनाव प्रचार में योगी के स्वागत में निकली बुलडोजर रैली

Spread the love
Yogi Adityanath Bilaspur rally workers arrived with a convoy of bulldozers  What UP CM say - योगी आदित्यनाथ की बिलासपुर रैली, बुलडोजर का काफिला लेकर  पहुंच गए कार्यकर्ता; क्या बोले ...

Ardhsatya News

योगी आदित्यनाथ ने रविवार को बिलासपुर में जनसभा को संबोधित किया। योगी आदित्यनाथ के आने से पहले बिलासपुर में बुलडोजर रैली निकाली गई। इस रैली को देख हर कोई हैरान रह गया था। योगी आदित्यनाथ ने कोरबा, राजनांदगांव और बिलासपुर में जनसभा को संबोधित किया। छत्तीसगढ़ में लोकसभा की 11 सीटें हैं। बिलासपुर में निकली बुलडोजर रैली, सीएम योगी आदित्यनाथ की थी जनसभा, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने स्वागत में निकाली रैली, योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर साधा निशाना, योगी आदित्यनाथ का बिलासपुर में भव्य स्वागत, कार्यकर्ताओं ने निकाली बुलडोजर रैली

 छत्तीसगढ़ की सियासत में एक बार फिर से बुलडोजर सुर्खियों में आ गया है। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार को लोकसभा चुनाव के लिए राज्य में तीन रैलियां की। योगी आदित्यनाथ की रैली राजनांदगांव, कोरबा और बिलासपुर लोकसभा सीट में थी। योगी आदित्यनाथ का बिलासपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अनोखा स्वागत किया। योगी आदित्यनाथ की रैली से पहले पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बुलडोजर रैली निकाली और बुलडोजर में सवार होकर रैली स्थल पर पहुंचे।

रविवार सुबह बिलासपुर लोकसभा सीट के बेलतरा में बुलडोजर रैली निकाली गई। इस रैली को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग भी पहुंचे। एक साथ बुलडोजर निकलते देख पहले तो लोग हैरान हो गए। बाद में लोगों को जानकारी हुई की योगी आदित्यनाथ के आने से पहले बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अनोखे अंदाज में बुलडोजर रैली निकाली।
बुलडोजर रैली नेहरू चौक से होते हुए सत्यम चौक, तालापारा व्यापार विहार, मैग्नेटो मॉल लिंक रोड से लिंगियाडीह चिंगराजपारा अपोलो हॉस्पिटल से होते हुए सभा स्थल पर पहुंची। स्थानीय लोगों ने बताया कि शहर में पहली बार इस तरह की रैली निकाली गई है। बता दें कि योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ बुलडोजर से कार्रवाई की थी। जिसके बाद कई राज्यों में बुलडोजर से कार्रवाई की गई।
योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार के 7 साल के कार्यकाल का उपलब्धि बताई। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना। योगी आदित्यनाथ ने कहा- पहले केंद्र का पैसा राज्यों में भेजा जाता था तो उसमें भ्रष्टाचार होता था परन्तु अब सीधे जन-धन खातों में चला जाता हैं। 11 करोड़ शौचालय का निर्माण हो चुका है। 10 करोड़ रसोई गैस 4 करोड़ प्रधानमंत्री आवास 11 , करोड़ किसानों को किसान सम्मान निधि योजना का लाभ मिला। उत्तर प्रदेश में 56 लाख प्रधानमंत्री आवास बन चुकें हैं। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने प्रधानमंत्री आवास बनने नहीं दिया परंतु मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने 18 लाख प्रधानमंत्री आवास की स्वीकृति दी हैं। आज देश में 2.5 करोड़ गरीबों के घर में बिजली कनेक्शन है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने घोटाले पर घोटाले किए हैं। पीएससी में रेत, शराब, कोयला और तो और गोबर में भी घोटाला कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *