Pawan Singh : आचार संहिता उल्लंघन मामले में पवन सिंह पर 6 केस दर्ज

Spread the love
काराकाट सीट से लोकसभा उम्मीदवार पवन सिंह पर आचार संहिता उल्लंघन के कई मामले दर्ज हुए हैं.

काराकाट सीट से लोकसभा उम्मीदवार पवन सिंह पर आचार संहिता उल्लंघन के कई मामले दर्ज हुए हैं. रोहतास जिला के अलग-अलग थानों में पवन सिंह पर आचार संहिता उल्लंघन के लगभग 6 मामले दर्ज किए गए हैं. रोहतास पुलिस ने भी इसकी पुष्टि कर दी है.

 भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार व काराकाट सीट से लोकसभा उम्मीदवार पवन सिंह पर आचार संहिता उल्लंघन के कई मामले दर्ज हुए हैं. रोहतास जिला के अलग-अलग थानों में पवन सिंह पर आचार संहिता उल्लंघन के लगभग 6 मामले दर्ज किए गए हैं. रोहतास पुलिस ने भी इसकी पुष्टि कर दी है. दरअसल मंगलवार को रोहतास जिला के काराकाट लोकसभा क्षेत्र में भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह ने रोड शो किया था. उन पर आरोप है कि रोड शो के दौरान आवश्यकता से अधिक वाहन का उन्होंने उपयोग किया. जिसको लेकर भोजपुरी अभिनेता पर केस दर्ज किया गया है.

Advertisement: 0:57Close Player

बता दें, पवन सिंह काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में खड़े होने वाले हैं जिसको लेकर पहली बार वे मंगलवार को रोड शो किया. जिस जिस थाना क्षेत्र से पवन सिंह का रोड शो गुजरा, उन थाना में पवन सिंह के खिलाफ जिला प्रशासन के द्वारा आचार संहिता की उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है. बिक्रमगंज अनुमंडल क्षेत्र के काराकाट, बिक्रमगंज, संजौली आदि थानों में यह मामले दर्ज किए गए हैं.

बिक्रमगंज के एसडीपीओ कुमार संजय ने बताया कि भोजपुरी के अभिनेता पवन सिंह को जितने गाड़ी की परमिशन दी गई थी. उससे कहीं अधिक वाहन का उन्होंने अपने रोड शो में प्रयोग किया. जिसको लेकर अलग-अलग थानों में उन पर आचार संहिता उल्लंघन का केस दर्ज किया गया है. बता दें, रोहतास जिला का काराकाट, नोखा और डेहरी विधानसभा क्षेत्र काराकाट लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है. इस इलाके में मंगलवार की सुबह से ही भोजपुरी अभिनेता का रोड से हुआ था. जिस रोड शो में चुनाव आयोग द्वारा मानद वाहनों की संख्या से अधिक वाहन का उपयोग किया गया. बता दें, इस दौरान हजारों युवाओं की भीड़ उनके साथ चलता हुआ देखा गया. जगह-जगह लोगों ने उनका स्वागत भी किया था. लेकिन, बुधवार को जिला प्रशासन द्वारा आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में अलग-अलग थानों में उन पर केस दर्ज किया गया है.

निर्दलीय लड़ेंगे पवन सिंह

पिछले दिनों भोजपुरी के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह ने सोशल मीडिया X पर यह पोस्ट कर सबको जानकारी दी थी कि वह काराकाट लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने जा रहे हैं. उसके बाद पहली बार में मंगलवार को क्षेत्र के लोगों से मिलने के लिए रोड शो किया. लेकिन इस दौरान काफी भीड़ उमर पड़ी. अंततः जिला प्रशासन ने आज अलग-अलग थानों में पवन सिंह पर आदर्श आचार संहिता को लेकर कई मामले दर्ज किए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *