सोनू सूद का व्हाट्सअप अकाउंट ब्लॉक

Spread the love

Sonu Sood Whats App : सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर अपने व्हाट्सअप अकाउंट को ब्लॉक किए जाने की इंफर्मेशन दी

sonu sood birthday

सोनू सूद ( Sonu Sood ) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर व्हाट्सएप को ब्लॉक किए जाने को लेकर कंपनी की क्लास लगाई है।

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद हमेशा जनता की मदद के लिए खड़े रहते हैं। वे हर जरुरतमंद की बात सुनते हैं। पूरे देश में उनके फैंस मौजूद हैं, जो एक्टर को गरीबों का मसीहा कहते हैं। हाल ही में सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर अपने व्हाट्सअप अकाउंट को ब्लॉक किए जाने की इंफर्मेशन शेयर करते हुए कंपनी को नसीहत दी है।

सोनू सूद ने ब्लॉक किए गए अकाउंट पर व्हाट्सएप को टैग किया

सोनू ने अपने पोस्ट में बताया कि ऐसे सैकड़ों लोग हैं जो व्हाट्सएप के जरिए मदद के लिए उनके पास पहुंचते हैं। उन्होंने अपने अकाउंट के 36 घंटे से ज्यादा समय तक काम नहीं करने पर निराशा जताई है। 
उन्होंने ट्वीट किया, ”@व्हाट्सएप अभी भी मेरा अकाउंट काम नहीं कर रहा है। दोस्तों जागने का समय आ गया है। 36 घंटे से ज्यादा हो गए हैं, जल्द से जल्द मेरे अकाउंटं को चालू करें । सैकड़ों जरूरतमंद लोग मदद के लिए मुझे मैसेज करने की कोशिश कर रहे होंगे । प्लीज, अपना कंट्रीब्यूशन करें।”

दोनों ट्वीट्स में सोनू ने अपने व्हाट्सएप अकाउंट के स्क्रीनशॉट शेयर किए है । उन्होंने लिखा है, “यह अकाउंट अब व्हाट्सएप का इस्तेमाल नहीं कर सकता… चैट अभी भी इस डिवाइस पर हैं। प्लीज इसका रिव्यू करें।”

सोनू सूद ने पहले भी ट्विटर पर इस बारे में पोस्ट किया था और लिखा था, “मेरा नंबर @WhatsApp पर काम नहीं करता है। मुझे कई बार इस तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ा है । मुझे लगता है कि आप लोगों के लिए अपनी सेवाओं को एडवांस करने का टाइम आ गया है।” सोनू ने पहले उन लोगों के साथ अपनी व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट पोस्ट किए हैं जो मदद मांगने के लिए उनके पास पहुंचे थे। वह 2020 के लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंद लोगों की मदद करने में सबसे आगे रहने वाले सेलेब्रिटी थे। सोनू सूद ने उन प्रवासी श्रमिकों के लिए बस परिवहन का इंतज़ाम किया था जो कोरोनोवायरस महामारी की वजह अपने होमटाउन लौटना चाहते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *