सोनाक्षी को बिहार में घुसने नहीं देंगे,

Spread the love

सोनाक्षी सिन्‍हा को बिहार में घुसने नहीं देंगे, शत्रुघ्न सिन्हा घर और बेटों का नाम बदलें, बिहार में धमकी भरा पोस्‍टर

पोस्‍टर में लिखा गया है कि सोनाक्षी सिन्‍हा की जहीर इकबाल से शादी के बाद शत्रुघ्न सिन्हा अपने घर और बेटों का नाम बदल दें, क्‍योंकि इस शादी के बाद से हिंदू धर्म का अपमान हो रहा है.

शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी एक्‍ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के जहीर इकबाल से शादी की खबर के बाद बिहार में सियासत गरमाई है. एक हिंदुवादी संगठन ने इस शादी के विरोध में बाकायदा पोस्‍टर लगवा दिए हैं, जिसमें लिखा है कि सोनाक्षी और जहीर की शादी देश के इस्‍लामीकरण की कोशिश है और शत्रुघ्‍न सिन्‍हा इस शादी पर तुरंत पुनर्विचार करें.. साथ ही पोस्‍टर में यह भी कहा गया है कि सोनाक्षी को पूरे बिहार में कहीं घुसने नहीं दिया जाएगा.

यह पोस्‍टर हिंदू शिव भवानी सेवा की ओर से लगाया गया है. इसके राष्ट्रीय अध्यक्ष लोक कुमार सिंह ने पोस्टर जारी करते हुए सोनाक्षी सिन्हा को बिहार में प्रवेश नहीं करने के धमकी दी है. उसने पोस्‍टर में लिखा है कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी देश का इस्लामीकरण करने की कोशिश है. शत्रुघ्न सिन्हा को चाहिए की वह इस शादी पर पुनर्विचार करें, वरना अपने घर का नाम रामायण और बेटे का लव और कुश बदल दें.

sonakshi sinha zaheer iqbal marriage, sonakshi sinha marriage, sonakshi sinha husband, sonakshi sinha husband zaheer iqbal, sonakshi sinha zaheer iqbal Shaadi, Shatrughan Sinha, Luv Sinha, Kush Sinha, सोनाक्षी सिन्हा ज़हीर इकबाल शादी, सोनाक्षी सिन्हा शादी, सोनाक्षी सिन्हा पति, सोनाक्षी सिन्हा पति ज़हीर इकबाल, सोनाक्षी सिन्हा ज़हीर इकबाल शादी, शत्रुघ्न सिन्हा, लव सिन्हा, कुश सिन्हा

पोस्‍टर में सबसे ऊपर लिखा गया है कि सोनाक्षी सिन्‍हा और जहीर इकबाल की शादी लव जिहाद को बढ़ावा देना है. यह पूरे देश का इस्‍लामीकरण करने की कोशिश है. पोस्‍टर में लिखा गया है कि शत्रुघ्न सिन्हा अपने घर और बेटों का नाम बदल दें, क्‍योंकि इस शादी के बाद से हिंदू धर्म का अपमान हो रहा है. सिंह ने चेतावनी दी है कि उसका दल सोनाक्षी सिन्‍हा को बिहार में घुसने नहीं देगा.

बता दें कि बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी के दिन शत्रुघ्न सिन्हा के पटना निवास पर कोई हलचल नहीं थी. वहीं कई पड़ोसियों को तो शादी की बात मालूम भी नहीं थी, लेकिन जिस तरह से सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल के साथ शादी की, उससे आसपास के लोग नाराज जरूर दिखे. बिहारी बाबू के घर के पास वर्षों से फूल की दुकान लगाने वाले मनोज इस शादी को सही नहीं मानते. मनोज का कहना है कि पूरा परिवार रामायण के नाम से जाना जाता है और लड़की मुस्लिम समाज से शादी कर रही है ये ठीक नहीं है.

पड़ोसी वन्दना ने कहा कि शादी विवाह में मर्जी ही सही होती, इसे तूल नहीं देना चाहिए. आज जात धर्म मायने नहीं रखती है. वहीं पड़ोसी मुकेश ने भी इसे निजी मामला बताया और शादी को धर्म से जोड़ना सही नहीं है, लेकिन उनके पड़ोसी विकास ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा जिस तरह से बंगाल के सांसद है, उन पर खुद मुस्लिम रंग चढ़ है, ऐसे में सोनाक्षी सिन्हा की शादी से बिहार का नाम खराब होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *