सलमान ने कहा बिश्नोई मुझे मारना :

Spread the love

रवि बिश्नोई मुझे मारना चाहता है : Salman Khan, पुलिस को बताया सच

सलमान खान ने पुलिस को बताया सच. (File Photo)

सलमान खान ने कहा, “घटना की रात मैंने पटाखे जैसी आवाज सुनी. फिर, सुबह करीब 4.55 बजे पुलिस और बॉडीगार्ड ने कहा कि बाइक पर सवार दो लोगों ने गैलेक्सी अपार्टमेंट की पहली मंजिल की बालकनी पर हथियार से फायरिंग की है.”

सलमान खान के घर के बाहर अप्रैल में फायरिंग की गई थी.इस मामले की जांच मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच कर रही है.बॉलीवुड स्‍टार ने रवि बिश्नोई गैंग को इस वारदात के लिए जिम्‍मेदार ठहराया. बॉलीवुड स्‍टार सलमान खान ने पहली बार उनके घर के बाहर बाइकर्स द्वारा की गई फायरिंग के मामले में अपनी बात रखी. अप्रैल में यह गोलीबारी की घटना हुई थी, जिसके बाद बीते महीने उन्‍होंने मुंबई क्राइम ब्रांच के सामने अपना बयान दर्ज कराया. इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक बॉलीवुड स्‍टार ने जांच एजेंसी के सामने कहा कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग उन्हें जान से मारने की कोशिश कर रहा है. इस घटना के बाद उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों से “हर समय सतर्क रहने” को कहा था.

रिपोर्ट में बताया गया कि मुंबई क्राइम ब्रांच के एंटी-एक्सटॉर्शन सेल से सलमान खान ने कहा, “घटना की रात मैंने पटाखे जैसी आवाज सुनी. फिर, सुबह करीब 4.55 बजे पुलिस और बॉडीगार्ड ने कहा कि बाइक पर सवार दो लोगों ने गैलेक्सी अपार्टमेंट की पहली मंजिल की बालकनी पर हथियार से फायरिंग की है. इससे पहले भी मुझे और मेरे परिवार को चोट पहुंचाने की कोशिश की गई थी. मुझे पता चला है कि लॉरेंस बिश्नोई ने सोशल मीडिया से हमले की जिम्मेदारी ली है. इसलिए, मेरा मानना ​​है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ही मेरी बालकनी पर गोलीबारी की है.”

सलमान खान ने आगे कहा, “इससे पहले भी लॉरेंस बिश्नोई और उसके गिरोह के सदस्यों ने एक इंटरव्‍यू में मुझे और मेरे रिश्तेदारों को मारने की बात कही थी. लिहाजा, मेरा मानना ​​है कि लॉरेंस बिश्नोई ने अपने गैंग मैंबर्स की मदद से इस घटना को अंजाम दिया. जब मेरे परिवार के सदस्य घर में  सो रहे थे, तब वो हमें मारने की योजना बना रहे थे. इसलिए मेरा मानना है कि उन्होंने ही हमला किया है.”
बॉलीवुड स्‍टार ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग की पिछली धमकियों पर कहा, “पिछले साल मार्च 2023 में मेरे ऑफिशियल ईमेल एड्रेस पर लॉरेंस बिश्नोई की ओर से मुझे और मेरे परिवार को धमकी देने का एक मेल भेजा गया था. इस संबंध में मेरे टीम के सदस्य द्वारा बांद्रा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया था.” बताया गया कि इसी साल जनवरी में दो लोगों ने फर्जी नाम और पहचान का इस्तेमाल कर पनवेल में उनके फार्महाउस में घुसने की कोशिश की थी. जिसके बाद अब बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलियां की गई. सलमान खान का कहना है इन घटनाओं के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ है क्योंकि गैंगस्टर के भाई अनमोल बिश्नोई ने फेसबुक पोस्ट में गोलीबारी की घटना की जिम्मेदारी ली थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *