साइको Killer ने खोला राज

Spread the love

Bareilly सीरियल किलर : महिलाओं के साइको Killer ने खोला 10 Murder का राज 

बरेली सीरियल किलर

एसएसपी बरेली ने बताया कि आरोपी कुलदीप को पकड़ने के लिए पुलिस की 22 टीमें लगाई गई थीं. गिरफ्तारी के लिए ऑपरेशन तलाश नाम दिया गया था. करीब 1500 सीसीटीवी केमरे से आरोपी की तलाश की जा रही थी.

यूपी के बरेली पुलिस ने पिछले 14 महीने से दहश्त का पर्याय बने सीरियल किलर कुलदीप पुत्र बाबूराम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में आरोपी कुलदीप ने जो बताया उससे पुलिस भी भौचक्की रह गई. ग्राम बाकरगंज थाना नबावगंज निवासी कुलदीप ने बताया कि उसके पिता ने मां के रहते हुए दूसरी शादी कर ली थी. सौतेली मां के कहने पर वह उसकी मां के साथ मारपीट करता था. तभी से उसे अधेड़ उम्र की महिलाओं से नफरत हो गई थी.

एसएसपी अनुराग आर्य में न्यूज़18 से बातचीत में कहा कि तभी से उसके दिमाग में महिलाओं को लेकर कुंठा और ईर्ष्या भर गई थी. वह अपनी मां की मौत की वजह भी सौतेली मां को ही मानता था. आरोपी कुलदीप की शादी 2014 में हुई लेकिन वह पत्नी के साथ भी उसी कुण्ठ से ग्रसित होकर मारपीट करता था. वह अपनी पत्नी के गले को भी दबाने की कोशिश करता था. जिसकी वजह से 2018 में उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई. जिसके बाद से वह 25 किलोमीटर के इलाके में अकेले ही घूमता रहता था. इस एरिया में उसकी तीन रिश्तेदारियां थीं , जहां वह रुकता था. वह आने जाने के लिए पगडण्डी और चकरोड का सहारा लेता था.

इस दौरान अगर कोई महिला उससे मिलती थी तो वह सेक्स के लिए अप्प्रोच करता था. जैसे ही महिला विरोध करती थी वह एग्रेसिव हो जाता था. उसके बाद वह अपने शिकार की हत्या गाला घोटकर हत्या कर देता था और गलत हरकत करता था. आरोपी कुलदीप इस बात को सुनिश्चित करता था कि उसकी शिकार जिंदा न बचे,  इसके लिए वह उसकी साडी या दुपट्टे से गले को कस देता था.

एसएसपी बरेली ने बताया कि आरोपी कुलदीप को पकड़ने के लिए पुलिस की 22 टीमें लगाई गई थीं. गिरफ्तारी के लिए ऑपरेशन तलाश नाम दिया गया था. करीब 1500 सीसीटीवी केमरे से आरोपी की तलाश की जा रही थी. एसएसपी के मुताबिक 600 नये सीसीटीवी कैमरे इस समस्त क्षेत्र में लगाए गए. अभियुक्त कुलदीप सामान्यतः कभी भी मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं करता था और न ही आने-जाने के लिए किसी साधन का प्रयोग करता था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *