Audi Hits Vehicles In Nagpur : भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बावनकुले के बेटे की ऑडी ने कई वाहनों को मारी टक्कर

Spread the love

ऑडी कार के ड्राइवर अर्जुन हावरे और एक और शख्स रोनित चित्तमवर को पोलो कार में सवार लोगों ने पकड़ लिया। उन्हें तहसील पुलिस स्टेशन ले जाया गया और जांच के लिए पुलिस को सौंप दिया गया। 

Maharashtra BJP chief Bawankule's son Audi hits several vehicles in Nagpur 2 arrested news and updates

महाराष्ट्र में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले के बेटे संकेत की ऑडी कार से सोमवार को नागपुर में कई वाहनों में टक्कर लगने की घटना सामने आई है। बताया गया है कि संकेत की कार ने नागपुर के रामदासपेठ इलाके में कई वाहनों को टक्कर मार दी। इस घटना के बाद ड्राइवर समेत दो कार सवारों को गिरफ्तार कर लिया गया।

सीताबुल्दी पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने बताया कि संकेत की ऑडी कार ने अल-सुबह 1 बजे मामले में शिकायतकर्ता जितेंद्र सोनकांबले की कार को टक्कर मार दी थी। इसमें सवार दो युवकों को चोटें आईं। इसके बाद यह कार मानकपुर इलाके में कई और वाहनों से टकराई। यहीं एक तिराहे पर ऑडी ने पोलो कार को टक्कर मार दी। इसमें सवार लोगों ने ऑडी का पीछा किया और इसे मानकपुर पुल के पास रोक लिया। आरोप है कि इसमें सवार तीन लोग, जिनमें संकेत भी शामिल था, घटनास्थल से फरार हो गए। इस कार के ड्राइवर अर्जुन हावरे और एक और शख्स रोनित चित्तमवर को पोलो कार में सवार लोगों ने पकड़ लिया। उन्हें तहसील पुलिस स्टेशन ले जाया गया और जांच के लिए पुलिस को सौंप दिया गया। अधिकारियों ने कहा कि ऑडी सवार धर्मपेठ के एक बीयर बार से लौट रहे थे। हालांकि, यह जानकारी नहीं मिल पाई कि ऑडी सवारों में से किसी ने शराब पी थी या नहीं। इस मामले में पुलिस ने सोनकांबले की शिकायत पर तेजी से कार चलाने और अन्य आरोपों में केस दर्ज किया है। हावरे और चित्तमवर को बाद में जमानत पर बाहर कर दिया गया। मामले में आगे की जांच जारी है। 

इस मामले में पत्रकारों से बात करते हुए बावनकुले ने कहा कि ऑडी कार उनके बेटे संकेत के नाम पर ही पंजीकृत है। उन्होंने कहा, “मामले में पुलिस को निष्पक्ष जांच करनी चाहिए। जो भी इस मामले में दोषी पाए जाएं, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। मैंने किसी भी पुलिसकर्मी से बात नहीं की है। कानून सबके लिए बराबर है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *