Murder : Love Marriage से नाराज पिता ने 20 लाख सुपारी देकर कराई दामाद की हत्या

Spread the love

बेटी के लव मैरिज से नाराज होकर ससुर ने अपने दामाद की 20 लाख रुपये की सुपारी देकर हत्या करा दी। पुलिस ने ससुर सहित हत्या में शामिल चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने हत्या के आरोपियों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त चाकू, तमंचा और बाइक बरामद कर लिया है। सोनभद्र में ससुर ने कराई दामाद की हत्या, बेटी से लव मैरिज होने के बाद था काफी नाराज, ससुर ने हत्या कराने के लिए दी थी 20 लाख की सुपारी

Sonbhadra Crime News

चोपन थाना पुलिस ने एसओजी और सर्विलांस की मदद से बीते 10 सितंबर 2024 को हुई एक युवक की हत्या का खुलासा पुलिस ने किया है। हत्या का खुलासा करते हुए एडिशनल एसपी मुख्यालय कालू सिंह ने बताया कि युवक की हत्या उसके ससुर ने ही 20 लाख की सुपारी देकर कराई थी। ससुर उसकी लव मैरिज से खुश नहीं था और पहले भी जान से मारने की धमकी दे चुका था। इस मामले में मुख्य साजिशकर्ता युवक के ससुर ललित पटेल और तीन हत्यारे विनोद कुमार गौड़, सुरेंद्र कुमार गौड़, आशीष कुमार भारती को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।एडिशनल एसपी मुख्यालय कालू सिंह ने बताया कि मृतक राकेश गुप्ता ने रेणुकूट निवासी सीमा पुत्री ललित पटेल के साथ मई 2023 में लव मैरिज की थी। सीमा के पिता ललित पटेल शादी से खुश नहीं थे। ललित पटेल ने अभियुक्त विनोद कुमार गोंड़ को एडवांस के तौर पर पहले ही 90 हजार रुपये नकद दिए थे। काम होने के बाद सभी को 20 लाख रुपये और देने की बात कही थी। बताया गया कि 27 अगस्त 2024 को भी हत्यारों ने हत्या का प्रयास किया था, लेकिन सफल नहीं हो पाए थे। इसके बाद 10 मई 2024 को ललित पटेल के निर्देश पर विनोद कुमार गौड़, सुरेंद्र कुमार गौड़ और आशीष भारती तीनों ने राकेश गुप्ता को उसके घर के पास ही मार दिया। इसके बाद मौके से फरार हो गए थे।

एडिशनल एसपी ने बताया कि बीती 10 मई 2024 को राकेश गुप्ता बाजार से अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान घर से 100 मीटर पहले ही आंगनबाड़ी केंद्र के पास बाइक पर सवार तीनों हत्यारे उसका इंतजार कर रहे थे। जैसे ही वह बाइक से पहुंचा तो उसे बाइक से खींचकर उस पर हमला कर दिया और चाकू से प्रहार करने के बाद उसको तमंचे से गोली मार दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *