‘Gadar 2’ : इस बार ताबड़तोड़ गोलियाें के बीच बेटे के लिए पाकिस्तान पहुंचा तारा सिंह

Spread the love

सामने आया ‘गदर 2’ का मोशन पोस्टर, मूवी 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' की रिलीज को अब कुछ ही दिन बचे हैं. (फोटो साभार: Instagram@zeestudiosofficial)

Motion Poster: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर जबरदस्त Craze

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर सनी देओल अपनी नई फिल्म ‘गदर 2’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. उनकी मूवी बहुत जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

सिल्वर स्क्रीन पर एक बार फिर सनी देओल के साथ अमीषा पटेल की जोड़ी नजर आएगी. इस बीच सनी देओल की फिल्म का लेटेस्ट मोशन पोस्टर सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर छा गया है.

प्रोडक्शन हाउस जी स्टूडियोज़ ने इंस्टाग्राम हैंडल पर रिलीज से पहले ‘गदर 2’ का नया मोशन पोस्टर शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि तारा सिंह अपने बेटे (उत्कर्ष शर्मा) के साथ भाग रहा है.

दोनों पर गोलियों की ताबड़तोड़ बारिश हो रही है. इसके अलावा मोशन पोस्टर में तारा सिंह का रौद्र रूप भी देखने को मिलता है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘अपने देश और परिवार की रक्षा के लिए हर चुनौती का सामने करने के लिए तैयार है तारा सिंह. गदर 2 आ रही है बड़े पर्दे पर आग लगाने.

ट्रेलर रिलीज का ऐलान


सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ के ट्रेलर की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, 27 जुलाई को मूवी का ट्रेलर लॉन्च होगा. दरअसल, मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर को 15 दिन पहले रिलीज करने का प्लान है ताकि लोगों के बीच फिल्म को लेकर बज़ बना रहे.

ये बात भी सामने आई है कि ‘गदर 2’ की रिलीज से पहले इसके कुछ और गाने पर भी लॉन्च हो सकते हैं.  ‘गदर 2’ के ‘उड़ जा काले कावा’ और ‘खैरियत’ जैसे गाने हाल ही में रिलीज हुए थे, जिन पर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया है.

इस दिन थिएटर्स में दस्तक देगी


बता दें कि सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर 2’ की रिलीज को अब कुछ ही दिन बचे हैं. ये मूवी 11 अगस्त, 2023 को सिनेममाघरों में दस्तक देगी. इसमें सनी देओल तारा सिंह बनकर एक फिर पाकिस्तान जाएंगे. वहीं,

अमीषा पटेल सकीना के रोल में दिखेंगी. 22 साल पहले इसका पहला पार्ट यानी ‘गदर’ रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई. फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया था और वहीं इस बार ‘गदर 2’ के डायरेक्टर हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *