पाकिस्तान में दुखी अंजू वापस आना चाहती है भारत!

Spread the love

अपने फेसबुक फ्रेंड से मिलने गई थी अंजू

अपने फेसबुक फ्रेंड से मिलने पाकिस्तान गई अंजू अब भारत  लौटना चाहती है। अंजू खैबर पख्तूनख्वा के अपने फेसबुक फ्रेंड से मिलने गई थी। शुरुआत में वह कह रही थी कि वह यहां सिर्फ घूमने के लिए आई है।

लेकिन बाद में ऐसी तस्वीरें सामने आईं, जिनसे यह साफ हो गया कि उसने नसरुल्लाह के साथ निकाह कर लिया है। इसके अलावा अंजू ने अपना धर्म परिवर्तन कर लिया है। लेकिन अब अंजू ने कहा है कि वह दुखी है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक अंजू ने कहा, ‘यहां (पाकिस्तान) सारी चीजें पॉजिटिव हैं। मैं यहां किसी और प्लानिंग से आई थी। लेकिन मैंने जो सोचा था, उसकी जगह कुछ और हो गया। कुछ न कुछ हमसे भी मिस्टेक हो गई।

क्योंकि यहां जो कुछ हुआ है उसकी वजह से वहां (भारत में) मेरी फैमिली को बहुत जलील किया गया है। यह सब मेरी वजह से हुआ है, जिसके कारण में बेहद दुखी हूं। और दूसरी बात कि बच्चों के मन में भी क्या इमेज बनी होगी मेरे लिए।’

कुछ भी करके भारत वापस जाऊंगी

अंजू ने आगे कहा, ‘मैं कैसे भी करके चाहती हूं कि मैं भारत जाऊं और मैं वहां जा सकती हूं। मैं हर चीज का सामना करना चाहती हूं। मैं वहां की मीडिया को भी जवाब देना चाहती हूं। मेरे पास उनके सभी सवालों के जवाब हैं। मैं उन्हें बताउंगी कि मेरे साथ कोई जबरदस्ती नहीं की गई है। मुझे बहुत अच्छे से रखा गया।

यह सबकुछ मेरा अपना फैसला था। बस मैं मीडिया के प्रेशर से जल्दी वापस नहीं जा पाई हूं। मैं जाना चाहती हूं और एक बार बच्चों से मिलना चाहती हूं। क्योंकि मैं उन्हें दिन रात याद कर रही हूं।’

नहीं बढ़ा वीजा

ऐसी रिपोर्ट्स आ रही थीं कि पाकिस्तान ने अंजू का वीजा बढ़ा दिया है। लेकिन अंजू के पाकिस्तानी आशिक नसरुल्लाह ने इसकी सच्चाई बताई है। रिपोर्ट के मुताबिक नसरुल्लाह ने कहा कि उन्होंने वीजा बढ़ाने को लेकर आवेदन किया है।

लेकिन अभी तक वीजा नहीं बढ़ा है। इसके अलावा अपर दीर की पुलिस ने भी कहा है कि उनके पास अभी तक ऐसा कोई डॉक्यूमेंट नहीं है, जो यह बता सके कि अंजू का वीजा बढ़ा दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *