रात में खाया चिकन कढ़ी, सुबह कहा चिकन हुआ चोरी

Spread the love

मुर्गी चोरी होने की शिकायत लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचा.

रात को पका कर खा गया, सुबह दर्ज कराई FIR, कहा- पड़ोसियों ने चुराई मेरी मुर्गी,घर से दो मुर्गी चोरी होने की शिकायत लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचा. पुलिस ने जब इस मामले की जांच शुरू कर दी तो पता चला कि शिकायतकर्ता ही प्रमुख आरोपी है.

रात को पका कर खा गया, सुबह दर्ज कराई FIR; कहा- पड़ोसियों ने चुराई मेरी मुर्गी

मध्य प्रदेश. जबलपुर जिले में अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. एक व्यक्ति ने पुलिस स्टेशन में मुर्गी चोरी की शिकायत दर्ज कराई है. जिले के चरगवां थाना क्षेत्र के सूखा गांव के लल्लू बसोर नाम के युवक ने मुर्गी चोरी का आरोप अपने पड़ोसियों पर लगाया है. युवक ने पुलिस से पड़ोसियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

पुलिस ने जब इस पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू की तो मामला कुछ और ही निकला है. लल्लू बसोर ने पुलिस में दर्ज अपनी शिकायत में कहा था कि पड़ोसी द्वारा उसकी दो मुर्गी चुराई गई हैं. मुर्गी को चोरी करने के बाद पड़ोसियों ने उन्हें पका कर खा भी लिया. जब पुलिस पूरे मामले की जांच के लिए सूखा गांव पहुंची तो मामला शिकायत से कुछ अलग ही निकला.

दोस्तों के साथ की चिकन पार्टी

जांच में पता चला कि लल्लू बसोर ने अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी की नजरों से चोरी-छुपे घर की 2 मुर्गियों को चुराया था. इसके बाद उसने दोस्तों के साथ मिलकर दोनों मुर्गी को मारकर चिकन करी तैयार किया. दोस्तों के साथ चिकन पार्टी कर ली.

दूसरे दिन जब घर से मुर्गी गायब दिखी तो लल्लू के घर बवाल खड़ा हो गया. पत्नी ने मुर्गियों के बारे में पूछा तो लल्लू ने पड़ोसियों पर आरोप लगाते हुए पुलिस थाने पहुंच गया. पड़ोसी के खिलाफ उसने मुर्गी चोरी की शिकायत दर्ज करा दी.

पड़ोसियों से था विवाद

थाना प्रभारी विनोद पाठक ने बताया कि लल्लू बसोर का पड़ोसियों से विवाद चल रहा है. इसके चलते उसने खुद अपनी मुर्गी चोरी कर पड़ोसियों पर इसका आरोप लगा दिया. पूरे मामले की जांच की गई है. जांच में लल्लू ही दोषी पाया गया है. इसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.पुलिस ने बताया क यह पहला मामला नहीं है.

जब किसी व्यक्ति द्वारा मुर्गी चोरी की शिकायत दर्ज कराई गई है. इससे पहले भी ऐसे कई अजीबो-गरीब मामले सामने आ चुके हैं. इसके पहले एक महिला बकरी के बच्चे की हत्या की शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंची थी. पुलिस इस मामले की भी छानबीन में जुटी हुई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *