MS Dhoni ने Donald Trump के साथ खेला Golf

Spread the love

 भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों अमरीका में छुट्टियां मना रहे हैं और मीडिया की सुर्खियों में भी बने हुए हैं। हाल ही में वह यूएस ओपन देखते नजर आए थे तो वहीं अब वह अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप संग गोल्फ खेलते दिखे

भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों अमरीका में छुट्टियां मना रहे हैं और मीडिया की सुर्खियों में भी बने हुए हैं। हाल ही में धोनी ने कार्लोस अलकराज और अलेक्जेंडर ज्वेरेव के बीच खेला गया यूएस ओपन पुरुष एकल क्वार्टर फाइनल मुकाबला भी देखा था। वहीं, अब वह अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप संग गोल्फ खेलते नजर आए हैं। डोलाल्‍ड ट्रंप के साथ उनकी फोटो और वीडियो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किए हैं, जो तेजी से वायरल वायरल हो रहे हैं।

दरअसल, पिछले कुछ दिन से टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी दोस्‍तों के साथ अमरीका में हैं। इसकी जानकारी मिलते ही अमरीका के पूर्व राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने उन्‍हें ट्रंप नेशनल गोल्फ क्लब बेडमिंस्टर में खेलने के लिए आमंत्रण भेजा, जिसे माही सहर्ष स्‍वीकार किया और वह ट्रंप के क्‍लब में गोल्‍फ खेलने पहुंचे। धोनी के मित्र हितेश संघवी ने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट करते हुए ये जानकारी दी है।

अमरीका के दौरे पर धोनी

बता दें कि एमएस धोनी ने आईपीएल 2023 का खिताब जीतने के बाद मुंबई में अपने घुटने की सर्जरी कराई थी। क्‍योंकि पूरे सीजन में वह घुटने की चोट से जूझते रहे थे। इसके बाद उन्‍होंने रांची स्थित अपने घर पर ही आराम किया। वहीं, अब वह अमरीका के दौरे पर निकल चुके हैं। धोनी अगर फिट हुए तो वह अगले आईपीएल सीजन में भी खेलने उतर सकते हैं।

एमएस ने तीन साल पहले ही अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास ले लिया था। हालांकि अब वह आईपीएल खेलते हैं। भारत के धोनी ऐसे एकमात्र खिलाड़ी हैं, जिनकी कप्‍तानी में टीम इंडिया ने आईसीसी के तीन खिताब अपने नाम किए हैं। इतना ही नहीं इस बार आईपीएल सीजन जीतकर उन्‍होंने पांच ट्रॉफी जीतने वाली मुंबई इंडियंस की बराबरी भी कर ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *