बेतिया में दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशों का आतंक, Bike लूटकर हुए फरार

Spread the love

हथियारबंद बदमाश पिस्तौल के दम पर फाइनेंस कर्मी से बाइक लूटकर फरार हो गए।

Bihar In Bettiah bike riding miscreants looted the bike from a finance employee in broad daylight

गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू

बेतिया में दिनदहाड़े बाइक सवार हथियारबंद दो अपराधियों ने पिस्तौल के बल पर फाइनेंस कर्मी से बाइक लूटा और मौके से फरार हो गए। घटना जिले के चनपटिया थाना क्षेत्र के कैथवलिया रेलवे ढाला के समीप की है। जहां गुरुवार को बाइक सवार दो बदमाशों ने दिनदहाड़े पिस्तौल के बल पर फाइनेंस कर्मी की बाइक लूट ली। घटना को अंजाम देकर दोनों बदमाश कैथवलिया चौक की ओर फरार हो गए। हालांकि कलेक्शन के पैसे फाइनेंस कर्मी की जेब में होने के कारण लूटने से बच गया। इधर, घटना की सूचना पर पहुंची चनपटिया पुलिस ने अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। 

Latest Bihar News

बदमाशों ने पिस्टल के बल पर घटना को दिया अंजाम


बताया जाता है कि भारत फाइनेंस के कलेक्शन स्टाफ रामनगर निवासी अरविंद कुमार गुप्ता गुरुवार को खर्ग पोखरिया पंचायत में मीटिंग कर करीब एक लाख रुपये का कलेक्शन करके बाइक से चनपटिया लौट रहा था। जैसे ही वो कैथवलिया-लौरिया रोड़ स्थित कैथवलिया रेलवे ढाला को पार किया। वैसे ही पीछे से बिना नंबर प्लेट की एक बाइक पर सवार दो बदमाश आए।

बदमाशों ने बाइक ओवरटेक कर पिस्टल के बल पर जबरन बाइक रुकवा दी। बाइक रुकते ही पिस्टल दिखाकर अरविंद कुमार गुप्ता से बाइक छीन लिया। एक बदमाश उनकी बाइक पर सवार हो गया और दोनों कैथवलिया चौक होते हुए फरार हो गए।

इधर, सदर एसडीपीओ माहताब आलम ने बताया कि दो बाइक सवार अपराधी फाइनेंस कर्मी से बाइक लूट कर फरार हो गए हैं। मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। फाइनेंस कर्मी के आवेदन पर अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिक की दर्ज की जा रही है। जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *