Bihar के ‘कु-शिक्षा’ मंत्री चंद्रशेखर जन्माष्टमी पर बोले मर्यादा पुरुषोत्तम थे पैगंबर मोहम्मद

Spread the love

शिक्षा मंत्री ने यहां पैगंबर मोहम्मद साहब को मर्यादा पुरुषोत्तम कहा।

After Ramcharitmanas and KK Pathak Controversy, Nitish Kumar Education Minister statement on prophet mohammed

अपने विवादित बयानों से लगातार चर्चा में रहने वाले बिहार के शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। रामचरित मानस पर विवादित बयान देने वाले शिक्षा मंत्री ने इस पैगंबर मोहम्मद को मर्यादा पुरुषोत्तम कह दिया। उनका यह बयान काफी वायरल हो रहा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा में आयोजित कार्यक्रम के दौरान उन्होंने पैगंबर मुहम्मद साहब’ की तारीफ करते हुए उनकी तुलना ‘मर्यादा पुरूषोत्तम श्री राम’ से तुलना की है।

शिक्षा मंत्री बोले – इस्लाम शैतानी के खिलाफ

शिक्षा मंत्री के कहा कि जब शैतानियत बढ़ गई दुनिया में, ईमान खत्म हो गया, बेईमान और शैतान ज्यादा हो गए। तब मध्य एशिया में प्रभु ने एक शानदार महान योद्धा मर्यादा पुरूषोत्तम मो. साहब को पैदा किया। ईमान लाने के लिए।इस्लाम आया ईमान वालों के लिए, बेईमानी के खिलाफ, इस्लाम आया शैतानी के खिलाफ। बेईमान भी अगर खुद से इस्लाम से जोड़ता हो तो इसकी इजाजत इस्लाम नहीं देता है।

भाजपा ने कहा – दुर्भाग्यपूर्ण है शिक्षा मंत्री का बयान

भाजपा ने शिक्षा मंत्री के बयान की आलोचना की है। भाजपा प्रवक्ता अरविंद सिंह ने कहा कि शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर का बयान दुर्भाग्यपूर्ण है। वह दिमागी दोष के शिकार हो गए हैं। पूरी राजद ना हिन्दू का है और न ही मुसलमान का है। यह परिवाद की है। राजद लालू परिवार की गुलाम बन चुकी है। इसके नेता हिन्दुओं को कभी कुछ बोलता है तो कभी मुसलमानों को कुछ कहता है। कभी रामायण तो कभी मोहम्मद साहब के बारे ने कुछ कहता है। राजद धर्म और जाति को लड़ाकर वोट की राजनीति करती है। इसीलिए इसकी जितनी निंदा की जाए वह बहुत कम है। अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *