Akhil Mishra : ‘3 Idiots’ के अखिल मिश्रा ने 58 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Spread the love
Akhil Mishra dies at the age of 58

अखिल मिश्रा का 58 की उम्र में निधन हो गया। कहा जा रहा है कि उनका निधन किचन में चोट लगने की वजह से हो गया।

 बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर अखिल मिश्रा का निधन हो गया है। वो 58 साल के थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अखिल की मौत किचन में काम करते समय हुई। दरअसल अखिल हैदराबाद में एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे। ऐसे में वो अपने किचन में कुछ काम कर रहे थे। ऐसे में उन्हें चोट लग गई और वो गिर गए।

अखिल के यूं चले जाने से उनकी पत्नी का बुरा हाल हो गया है। इस दुखद खबर को सुनने के बाद पूरी इंडस्ट्री में शोक लहर दौड़ गई है। वहीं लोग इस खबर पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं. एक्टर से जुड़े एक करीबी सूत्र का कहना है, ‘यह सिर्फ एक दुर्घटना थी। वो किचन के फर्श पर घायल अवस्था में पाए गए और अस्पताल में उसकी डेथ हो गई। और अब शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है। हम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।’

पत्नी का हुआ बुरा हाल

अखिल मिश्रा के निधन के समय उनकी पत्नी और जर्मन एक्ट्रेस सुज़ैन बर्नर्ट वहां मौजूद थीं। कहा जा रहा है कि जब यह हादसा हुआ तब उनकी पत्नी वहां पर शूट कर रही थीं। इस खबर को सुनने के बाद वो तुरंत वापस आईं, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। अखिल के निधन की खबर सुनने के बाद सुजैन ने कहा कि मेरा दिल टूट गया है, मेरा सेकेंड हाफ चला गया है। आपको बता दें अखिल की बॉडी को इस समय पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

‘3 इडियट्स’ से मिली थी पॉपुलैरिटी

अखिल मिश्रा पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने फिल्मों के साथ-साथ कई टीवी शोज में भी काम किया है जैसे, ‘उतरन’, ‘उड़ान’, ‘सीआईडी’ जैसे कई पॉपुलर टेलीविजन शोज का हिस्सा रह चुके हैं। वहीं अखिल ‘3 इडियट्स’, ‘डॉन’, ‘गांधी’, जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। हालांकि उन्हें ‘3 इडियट्स’ में लाइब्रेरियन दुबे के छोटे लेकिन यादगार से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी।

Check Out – Latest News On Modi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *