Bus Accident : Gujrat के अंबाजी में तीर्थयात्रियों को ले जारी Bus का Accident , 46 घायल, 18 नाजुक

Spread the love

गुजरात के अंबाजी शहर से आणंद जा रही प्राइवेट लक्जरी बस चिखला के पास हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में 46 लोग जख्‍मी हो गए। इसमें 18 की हालत नाजुक बताई जा रही है।

Gujarat Bus Accident

पालनपुर: गुजरात के बनासकांठा जिले में रविवार को बड़ा हादसा हो गया। अंबाजी शहर के नजदीक तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक प्राइवेट लक्जरी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इससे बस में सवार 46 लोग घायल हो गए।

पुलिस इंस्‍पेक्‍टर धवल पटेल ने बताया कि 18 यात्रियों की हालत नाजुक है। उनको जिला मुख्यालय पालनपुर के एक सिविल अस्पताल में भेज दिया गया है। वहीं बाकी यात्रियों का इलाज अंबाजी शहर के एक सरकारी अस्पताल में किया जा रहा है।

दर्शन करके लौट रहे थे

उन्होंने बताया कि हादसे के शिकार लोग अरासुर पहाड़ियों में स्थित मंदिर में दर्शन करके लौट रहे थे। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा क‍ि खेड़ा जिले के कंजरी गांव के 46 तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक निजी लक्जरी बस पहाड़ी ढलान पर नियंत्रण खो देने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

उन्होंने बताया क‍ि बस सड़क किनारे एक चट्टान से टकरा गई, जिसके बाद उसकी छत टूट गई। उन्होंने बताया कि हादसे के वक्त बस पहाड़ी से नीचे उतर रही थी।

Modi Latest News

भद्रावी पूनम उत्सव

इस साल 23 से 29 सितंबर तक मनाए जा रहे भद्रावी पूनम उत्सव के अवसर पर मंदिरों के शहर अंबाजी में भक्तों की भारी भीड़ है। यह उत्सव हर साल अंबाजी में आयोजित किया जाता है और इस अवधि के दौरान मेले में पूरे गुजरात और बाहर से 15 लाख से अधिक तीर्थयात्री आते हैं। प्रशासन उनके लिए विशेष व्यवस्था करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *