Bigg Boss 17 : Munawar faruqui के स्वागत में उमड़ी भीड़, डोंगरी पहुंची ट्रॉफी

Spread the love

सलमान खान का सबसे मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस के सीजन 17 की ट्रॉफी मुनव्वर फारूकी ने जीत ली है. उन्होंने अभिषेक कुमार को हराते हुए खिताब अपने नाम किया. बिग बॉस जीतने के बाद जब वो अपने इलाके डोंगरी पहुंचे तो उनका ज़ोरदार स्वागत हुआ.

Bigg Boss 17 Winner: मुनव्वर फारूकी के स्वागत में उमड़ी हज़ारों की भीड़, डोंगरी पहुंची ट्रॉफी तो टूट पड़े फैंस

बिग बॉस की ट्रॉफी डोंगरी ही आएगी…बिग बॉस की ट्रॉफी डोंगरी ही आएगी..बिग बॉस की ट्रॉफी डोंगरी ही आएगी…पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी बातें ही पढ़ने को मिल रही थीं. मुनव्वर फारूकी के फैंस, उनके दोस्त और उनके परिवार को पूरा यकीन था कि सलमान खान के रिएलिटी शो बिग बॉस 17 के विजेता तो मुनव्वर ही बनेंगे. और हुआ भी कुछ ऐसा ही. सभी को पीछे छोड़ मुनव्वर ने ट्रॉफी पर कब्ज़ा कर लिया. इसके अगले दिन जब मुनव्वर मुंबई से सटे थाणे जिले में मौजूद डोंगरी इलाके में पहुंचे तो उन्हें देखने के लिए जनसैलाब उमड़ पड़ा.

डोंगरी में मुनव्वर फारूकी एक कार से पहुंचे. इस दौरान कई हज़ार लोग उनके स्वागत के लिए वहां मौजूद नज़र आए. सड़कों पर जाम लग गया. जो जहां था वहीं फंस गया. हज़ारों फैंस ने चारो तरफ से मुनव्वर फारूकी की गाड़ी को घेर लिया और उनकी तस्वीरें और वीडियो बनाने लगे. जहां तक नजर जा रही थी लोग ही लोग थे. सभी के हाथ में फोन नज़र आ रहा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *