कल्याण स्टेशन पर मिले 54 Detonator,

Spread the love

Kalyan Railway Station : Mumbai के कल्याण रेलवे स्टेशन पर मिले 54 Detonator, Bomb स्क्वायड मौके पर,

कल्याण रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर एस्केलेटर के पास में एक बॉक्स में 54 डेटोनेटर पाए गए। इससे स्टेशन क्षेत्र में हड़कंप मच गया। फिलहाल रेलवे पुलिस, बम स्क्वाड, कल्याण डीसीपी घटना की जांच कर रहे हैं। इलाके में भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात किया गया है।मुंबई शहर के बाहरी इलाके में स्थित हैं कल्याण रेलवे स्टेशन.भीड़-भाड़ वाले रेलवे स्टेशन पर दहशत फैलाने की साजिश. खोजी कुत्तों और बम निरोधक दस्ते के कर्मियों को मौके पर बुलाया.

कल्याण रेलवे स्टेशन (Kalyan Railway Station) के प्लेटफार्म नंबर एक पर बुधवार दोपहर डेटोनेटर विस्फोटक मिलने से हड़कंप मच गया। कल्याण थाना क्षेत्र में एक बरगद के पेड़ के नीचे एक बक्से में कुल 54 डेटोनेटर पाए गए। कल्याण स्टेशन पर काम करने वाले एक सफाई कर्मचारी को बॉक्स पर संदेह हुआ और उसने कल्याण रेलवे पुलिस को सूचित किया। इसके बाद कल्याण रेलवे पुलिस बम स्क्वाड, सिटी पुलिस डॉग्स स्कॉट, एटीएस की टीम मौके पर पहुंची और दो बक्सों को कब्जे में लेकर पुलिस जांच शुरू की। पुलिस को शक है कि इस डेटोनेटर की मदद से जिलेटिन डालकर बड़ा विस्फोट किया जा सकता था। फिलहाल पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

कल्याण रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म

मिली जानकारी के मुताबिक, कल्याण रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर एस्केलेटर के पास में एक बॉक्स में 54 डेटोनेटर पाए गए, जिससे स्टेशन इलाके में हड़कंप मच गया। दरअसल बुधवार शाम करीब चार बजे रेलवे पुलिस को एक कॉल मिली। इसके बाद रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची। उस वक्त स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर दो बक्से मिले। इस बॉक्स में एक डेटोनेटर था। इसकी सूचना तुरंत बम निरोधक दस्ते (बीडीएस) को दी गई। बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंचा, जिसके बाद डेटोनेटर को कब्जे में ले लिया गया।

54 detonators found at Kalyan railway station

फोर्स तैनात

दरअसल कल्याण रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की भारी आवाजाही रहती है। व्यस्त समय में यह घटना सामने आते ही स्टेशन क्षेत्र में सनसनी फैल गई। फिलहाल रेलवे पुलिस, बम स्क्वाड, कल्याण डीसीपी घटना की जांच कर रहे हैं। इलाके में भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *