Accident in J&K : नदी में गिरी SUV, 4 की मौत

Spread the love

जम्मू-कश्मीर के सोनमर्ग में नाली सिंध नदी में एक यात्रियों से भरी टवेरा SUV गिर गई. इस हादसे में अभी तक 4 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि रेस्क्यू ऑपरेशन में 3 लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है.

J&K: सोनमर्ग की सिंध नदी में गिरी SUV, 4 की मौत, 3 को बचाया गया

जम्मू-कश्मीर में रविवार शाम को बड़ा हादसा हो गया जिसमें एक टवेरा गाड़ी नदी में पलट गई. जानकारी के मुताबिक 3 लोगों को बचा लिया गया है वहीं 4 की मौत हो गई है और 2 अभी भी लापता है. फिलहाल मौके पर एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की रेस्क्यू टीमें लोगों को बचाने में जुटी हुई हैं. बताया जा रहा है कि टवेरा जब नदी में जा गिरी उस वक्त उसमें 9 लोग बैठे हुए थे. फिलहाल लापता लोगों के रेस्क्यू की कोशिश की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला जम्मू-कश्मीर के सोनमर्ग का है. यहां गगनगिर इलाके में श्रीनगर-लेह हाईवे पर एक टवेरा गाड़ी नाली सिंध नदी में पलट गई. टवेरा गाड़ी का रजिस्ट्रेशन नंबर जेके13बी-8950 बताया जा रहा है. यह हादसा श्रीनगर लेह हाइवे पर हुआ है. हादसे की जानकारी जैसे ही प्रशासनिक अधिकारियों को लगी तो तुरंत ही मौके पर रेस्क्यू टीमें भेजी गईं. दोपहर में शुरू हुए रेस्क्यू में 3 लोगों को सुरक्षित पानी से बाहर निकाल लिया गया है. हालांकि अभी भी 9 पैसेंजर्स में से 2 लापता बताए जा रहे हैं. रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए मौके पर पुलिस की टीम, असम रायफल के जवान, ट्राफिक रूरल पुलिस, स्थानीय प्रशासनिक अधिकारी, एसडीआरएफ और एनडीआरएफ पहुंचे हैं. इनके अलावा कुछ स्थानीय लोग भी रेस्क्यू ऑपरेशन में शामिल रहे. अधिकारियों ने बताया कि टवेरा गाड़ी जिस वक्त नदी में पलटी उस वक्त गाड़ी के अंदर 9 लोग सवार थे. हालांकि जवानों के पहुंचने तक कुछ लोग हिम्मत से काम लेकर रेस्क्यू की राह देख रहे थे. वहीं कुछ लोग गाड़ी के अंदर ही फंस गए थे. फिलहाल 2 लोगों का पता नहीं लगाया जा पा रहा है. जिस जगह यह गाड़ी पलटी है वहां पर नदी का बहाव काफी तेज है ऐसे में रेस्क्यू टीमों को भी लोगों को बाहर निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *