Lion Girl : शेर की तरह दहाड़ती है 5 साल की बच्ची, आवाज सुनकर होश उड़ जाएंगे

Spread the love

पांच साल की बच्ची ने शेर की ऐसी आवाज निकाली कि देखकर नेटीजन्स भी हैरान रह गए। दरअसल बच्ची शेर की तरह दहाड़कर बताती है कि वो कैसे बोलता है। इस क्यूट सी पांच साल की बच्ची से इंटरनेट समाज इंप्रेस हो गया है।

Girl roar

सोशल मीडिया पर एक बच्ची का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसकी वजह ये है कि बच्ची ने शेर की ऐसी आवाज निकाली है कि देखकर शायद ही किसी को विश्वास हो कि ये दहाड़ किसी शेर नहीं बल्कि 5 साल की बच्ची की है, जिसने अपनी इस टैलेंट से इंटरनेट की जनता को अपना फैन बना लिया है।

बच्ची के इस वीडियो को सोशल मीडिया हैंडल @Zeebaybz से शेयर किया गया। वायरल क्लिप में आप देखेंगे कि बच्ची पहले गहरी सांस लेकर हवा अपने मुंह में भर लेती है। अगले ही पल वो शेर की परफेक्ट दहाड़ निकालकर सबको चौंका देती है। इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया- मैंने अभी एक छोटी बच्ची का टिकटॉक देखा जो बिल्कुल शेर की तरह दहाड़ती है। जी हां, शावक की तरह नहीं बल्कि एक शेर की तरह। वो सिर्फ 5 साल की है। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 2.1 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। यूजर्स भी बच्ची को देख दंग रह गए हैं। इस वीडियो को 25 अप्रैल को शेयर किया गया है और कई लोगों ने बच्ची के इस टैलेंट को देख अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। लोग जमकर इस पर कमेंट कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा है- यह कुछ ऐसा ही कि बचपन में अगर आपने नहीं सीखा तो बड़े होकर कभी नहीं कर पाओगे। दूसरे यूजर ने लिखा है- मैं यह देखने के लिए तैयार नहीं थी। तीसरे यूजर ने लिखा है- लगता है उसके पास पेट लायन है। चौथे ने लिखा है- ये कितनी कूल और कॉन्फिडेंट है। उसकी मॉम को उस पर प्राउड होना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *