CM Father Death : CM मोहन यादव के पिता ने 100 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Spread the love
CM Mohan Yadav Father Poonamchand Yadav

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव के पिता पूनमचंद यादव का मंगलवार को उज्जैन में निधन हो गया। वह 100 वर्ष के थे और पिछले कुछ दिनों से बीमार थे। मुख्यमंत्री अपने पिता के निधन की सूचना के बाद भोपाल से उज्जैन रवाना हो गए।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव के पिता पूनमचंद यादव का निधन हो गया है। मंगलवार को उज्जैन में उन्होंने अंतिम सांस ली। वह कई दिनों से उज्जैन के एक निजी अस्पताल में भर्ती थे। रविवार को मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव ने पिता से अस्पताल जाकर मुलाकात की थी। अपने पिता की निधन की सूचना के बाद भोपाल से रवाना हो गए हैं।

मुख्यमंत्री के पिता पूनमचंद यादव 100 साल के थे। संयक्त परिवार में रहने वाले डॉ.मोहन यादव अपने पिता पूनमचंद यादव के प्रति लगाव व प्रेम कई इंटरव्यू में जता चुके हैं। वह पिछले कुछ दिनों से बीमार थे। एक निजी अस्पताल में उनको बीते हफ्ते भर्ती कराया गया था। रविवार को मुख्यमंत्री मोहन यादव ने अस्पताल पहुंचकर अपने पिता का हालचाल जाना था। सोमवार को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने बेटे महान आर्यमन सिंधिया के साथ मुख्यमंत्री के पिता का हालचाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे थे।

मीटिंग के दौरान मिली सूचना

मंगलवार को मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव का काफी टाइट शेड्यूल था। कैबिनेट मीटिंग के बाद वह लगातार मीटिंग्स में व्यस्त रहे। एक मीटिंग के दौरान ही उनके पिता पूनमचंद यादव के निधन की सूचना आई। पिता के निधन की सूचना के बाद मुख्यमंत्री डॉ.यादव भोपाल से उज्जैन के लिए रवाना हुए। वह रात में फ्लाइट से भोपाल से इंदौर पहुंचेंगे। इंदौर से सड़क मार्ग से उज्जैन पहुंचेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *