परिवार के साथ नहीं देख सकते ये 5 वेब सीरीज, बोल्ड सीन्स के लिए पार की सारी हदें

web-series
Spread the love

टॉप 5 वेब सीरीज जिनमें एक्टर और एक्टेसेस ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दीं।

मुंबई, 03 फरवरी। बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा अब लोगों में वेब सीरीज का क्रेज बढ़ता जा रहा है। नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, हॉटस्टार, वूट जैसे कई लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफार्म लोगों के फोन और अन्य डिवाइस में इंस्टाल रहते ही हैं। आज बस एक क्लिक पर दर्शकों के सामने एक नई वेब सीरीज मौजूद है, लेकिन इन सबको देख पाना तो मुमकिन नहीं है।

इसलिए आज हम आपको उन टॉप 5 वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनमें एक्टर और एक्टेसेस ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दीं। ये वेब सीरीज परिवार के साथ बैठकर देखने के लिए नहीं बनाई गई हैं।

‘चरित्रहीन 3’ इस लिस्ट में सबसे पहला नाम ‘चरित्रहीन 3’ नाम आता है। स्वास्तिका मुखर्जी, सौरव दास, नैना गांगुली जैसे कलाकारों के साथ बनाई गई ये वेब सीरीज इतनी बोल्ड है कि इसे देखने के बाद आपके पसीने छूट जाएंगे। इसे आप एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त में देख सकते हैं। ‘चरित्रहीन 3’ वेब सीरीज का निर्देशन देबालॉय भट्टाचार्य ने किया है।

Charitraheen

‘लवली मसाज पार्लर’ ओटीटी प्लेटफार्म ‘उल्लू’ वैसे तो ज्यादातर वेब सीरीज बोल्ड ही होती हैं, लेकिन पिछले साल 2021 में आई ‘लवली मसाज पार्लर’ ने बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ दीं। इसमें भी जमकर बोल्ड सीन्स का तड़का लगाया गया है। इस वेब सीरीज को भी आप ऑनलाइन फ्री में देख सकते हैं।

लवली मसाज पार्लर

‘बॉम्बे बेगम्स’ बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस पूजा भट्टी भी अब वेब सीरीज में कदम रख चुकी हैं। बोल्ड कंटेंट के मामले में उनकी वेब सीरीज ‘बॉम्बे बेगम्स’ भी किसी से कम नहीं है। हालांकि ‘बॉम्बे बेगम्स’ की कहानी लोगों को इतनी पसंद नहीं आई लेकिन इसके बोल्ड सीन ने दर्शक को अंत तक बांधे रखा। इसमें कई सीन्स ऐसे हैं जिन्हें देखकर हो सकता है कि परिवार के सामने आप शर्म से पानी-पानी हो जाएं।

बॉम्बे बेगम्स

‘वर्जिन भास्कर’ जी5 और ऑल्ट बालाजी पर रिलीज हुई वेब सीरीज ‘वर्जिन भास्कर’ काफी सुर्खियों में रहीं। सेक्स विषय पर आधारित इस सीरीज को फैंस ने काफी पसंद किया और इसमें दिखाए बोल्ड सीन्स ने इसे अलग ही लोकप्रियता दिलाई। ‘वर्जिन भास्कर’ एक अनमैरिड लड़के की कहानी है। सीरीज में गर्लफ्रेंड के साथ उसकी केमिस्ट्री देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे।

वर्जिन भास्कर

जी5 और ऑल्ट बालाजी पर रिलीज हुई वेब सीरीज ‘वर्जिन भास्कर’ काफी सुर्खियों में रहीं। सेक्स विषय पर आधारित इस सीरीज को फैंस ने काफी पसंद किया और इसमें दिखाए बोल्ड सीन्स ने इसे अलग ही लोकप्रियता दिलाई। ‘वर्जिन भास्कर’ एक अनमैरिड लड़के की कहानी है। सीरीज में गर्लफ्रेंड के साथ उसकी केमिस्ट्री देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे।

‘मोना होम डिलीवरी’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *