नागिन का बदला ! झारखंड में महिला की तड़प-तड़प कर मौत होने तक जबड़े में दबाए रखा पैर

Spread the love

झारखंड में नागिन ने महिला से बदला लिया है. उसने महिला को घंटो जबड़े में दबाए रखा. इसके बाद महिला की तड़प-तड़प कर मौत हो गई.

Jharkhand News: नागिन का बदला! मौत होने तक जबड़े में दबाए रखा पैर, तड़प-तड़पकर गई जान

नागिन के कहर और बदला लेने को लेकर बॉलीवुड में कई फिल्में बनी है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे नागिन अपने साथी की मौत का बदला लेती है यह तो बात हुई फिल्मी पर्दे की, अगर वास्तविकता की बात की जाए तो झारखंड के गोड्डा जिले में फिल्मों से भी घातक तरीके से एक नागिन ने एक महिला से बदला लेते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया. मौत भी ऐसी वैसी नहीं दरअसल विषैले नागिन ने महिला के पैर को तब तक अपने जबड़े से जकड़े रखा जब तक महिला की तड़प-तड़प कर मौत नहीं हो गई.

महिला के मौत के बाद भी घंटो बाद भी नागिन ने महिला के पैर को नहीं छोड़ा, कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने नुकीले रोड और डंडे के सहारे नागिन के शरीर पर वार कर उसे महिला से दूर किया. नागिन द्वारा महिला को घंटो अपने जबड़े से जकड़े जाने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना की सूचना आग की तरह पूरे क्षेत्र में फैल गई. देखते ही देखते सैकड़ों लोगों की भीड़ सांप और महिला को देखने के लिए जुट गई.

पानी टंकी पर कपड़े धोने गई थी

महिला की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने जहरीले सांप को भी मार डाला. ये मामला गोड्डा जिले के महागामा थाना क्षेत्र अंतर्गत चोचक गांव का है. गांव की रहने वाली 55 वर्षीय महिला लिलिया देवी अपने घर के पास स्थित एक पानी टंकी पर कपड़े धोने गई थी. कपड़े धोने के क्रम में पानी टंकी के पास झाड़ियों में छिपे जहरीले सांप ने महिला के पैर में डंक मार दिया. जहरीले सांप द्वारा डसे जाने के बाद महिला मूर्छित होकर वहीं पर गिर गई.

महिला के मूर्छित होने के बाद भी सांप भागने के बजाय महिला लिलिया देवी के पैर में अपने दांत को गड़ाए रहा. इधर घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग महिला को बचाने के लिए जब दौड़े तो ग्रामीणों ने देखा कि महिला मूर्छित है और लेकिन जहरीली सांप उसके पैर को अपने जबड़े से पकड़े हुई है, घंटों मशक्कत के बाद लोगों ने लाठी-डंडे और नुकीले लोहे के सरिया के सहारे सांप पर वार कर उसे महिला से अलग किया.

स्थानीय ग्रामीणों के मुताबिक

हालांकि तब तक महिला की तड़प तड़प कर मौत हो चुकी थी. स्थानीय ग्रामीणों के मुताबिक बरसात के दिनों में लगातार गांव के विभिन्न क्षेत्रों में सांप निकल रहे हैं, घरों के आसपास सांप को देख अक्सर ग्रामीण उसे मार देते हैं, ग्रामीणों ने कहा कि ऐसा हो सकता है कि महिला लिलिया देवी या उसके परिजनों ने इस जहरीले सांप के जोड़े को मार दिया होगा. जिसका बदला लेते हुए सांप ने महिला को घंटो अपने जबड़े से जकड़ते हुए मौत के घाट उतारा दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *