टमाटर ने लगाई गृहस्थी में आग, बात पहुची तलाक तक

Spread the love

पति ने सब्जी में डाला टमाटर, पत्नी हुई गुस्से से लाल, तलाक तक पहुंची बात!

मध्य प्रदेश के शहडोल में पति ने सब्जी बनाते समय उसमें टमाटर डाल दिए थे. इससे पत्नी नाराज हो गई और गुस्से में उसने घर छोड़ने का फैसला लिया.

MP Shahdol News: पति ने सब्जी में डाला टमाटर, पत्नी हुई नाराज, तलाक तक पहुंची बात!

टमाटर के दामों ने इस समय पूरे देश में आग लगाई हुई है. इसका सीधा असर लोगों के गृहस्थ जीवन पर पड़ रहा है. मध्य प्रदेश के शहडोल में टमाटर को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी घर छोड़कर मायके चली गई. आइए आपको बताते हैं कि टमाटर को लेकर इन दोनों के बीच आखिर क्यों झगड़ा हुआ.

दरअसल पति ने सब्जी बनाते समय उसमें टमाटर डाल दिए थे. इससे पत्नी नाराज हो गई और गुस्से में उसने घर छोड़ने का फैसला लिया. इसके बाद ये विवाद थाने तक पहुंच गया और पति ने पुलिस से पत्नी की तलाश की गुहार लगाई.

पति ने टमाटर न डालने की ली शपथ

ये पूरा मामला शहडोल जिले के धनपुरी थाना क्षेत्र के ग्राम बेमहौरि का है. यहां रहने वाले संजीव कुमार वर्मा टमाटर की वजह से भारी मुसीबत में पड़ गए. उनकी पत्नी जब सब्जी में टमाटर डालने पर नाराज होकर मायके चली गई तो पत्नी को मनाने में उनकी हालत खराब हो गई.पत्नी को मनाने के लिए उन्हें इस बात की कसम खानी पड़ी कि वो कभी भी टमाटर का इस्तेमाल नहीं करेंगे.

विवाद इतना बड़ गया कि संजीव ने पत्नी की तलाश में पुलिस से मदद की गुहार लगाते हुए धनपुरी थाने में शिकायत दर्ज कराई. संजीव वर्मा एक छोटा सा ढाबा चलाते है. इसके साथ ही वो खाने का टिफिन देने का काम भी काम करते हैं. दरअसल दो दिन पहले उन्होंने अपनी पत्नी से बिना पूछे खाने में टमाटर डाल दिया.

यह बात जैसे ही उनकी पत्नी को पता चली तो वो नाराज होकर अपने छोटी बेटी को लेकर घर छोड़कर चली गई.इस पूरे मामले में धनपुरी थानां प्राभारी संजय जैसवाल ने बताया कि पति ने पुलिस में ये शिकायत दर्ज कराई कि उनकी पत्नी टमाटर के चलते घर छोड़कर चली गई है. उन्होंने शिकायत में बताया कि उन्होंने सब्जी में तीन टमाटर डाल दिए थे. इससे पत्नी नाराज होकर उमरिया जिले में चली गई है. अब उसकी पत्नी को समझा दिया गया है और वो जल्द ही घर वापस आ जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *