Rail track पर मौत की गहरी की नींद, बांका में Express train की चपेट में आने से 3 लड़कों की मौत.

Spread the love

पटरी पर सो रहे थे

 हादसा इतना भीषण था कि तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। इधर, घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

BIHAR. बांका में अगरतल्ला एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से तीन लड़कों की मौत हो गई। कहा जा रहा है कि तीनों बाबा वैद्यनाथ धाम (देवघर) में डाक बम बनकर जलाभिषेक करने जा रहे परिजनों को रेलवे ट्रैक पार करवा घर लौट रहे थे। थकान होने के कारण तीनों पटरी पर ही सो गए

तीनों इतनी गहरी नींद में थे कि उन्हें ट्रेन के आने का पता ही नहीं चला। हादसा इतना भीषण था कि तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। इधर, घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। यह घटना कटोरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत बांका-देवघर रेलखंड पर पपरेवा जंगल के पास की है। 


शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया


इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने तीनों लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि तीनों किशोरों की मौत ट्रेन की चपेट में आने से हो गई है। मरने वाले की पहचान कटोरिया नगर पंचायत अंतर्गत उदयपुरा संथाली टोला निवासी विष्णु मुर्मू के पुत्र अरविंद मुर्मू (16), चुन्नीलाल मुर्मू के पुत्र सीताराम मुर्मू (15) और श्याम किशोर मुर्मू के पुत्र मनिक लाल मुर्मू (19) के रूप में हुई है। 

जीआरपी को लाशें सौंपी


बेलहर एसडीपीओ प्रेमचंद सिंह, कटोरिया थानाध्यक्ष महेश्वर राय एवं रेलवे पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर कैम्प करते हुए शव की पहचान करने के बाद तीनों के शव को भागलपुर जीआरपी को सुपुर्द कर दिया है। तीनों युवक के पैकेट से मोबाइल के साथ-साथ घटनास्थल से एक लाठी एवं लाल रंग का गमछा बरामद हुआ है।

कटोरिया थानेदार महेश्वर राय ने बताया कि तीनों युवक की पहचान कर ली गई है। शव को भागलपुर जीआरपी को सुपुर्द कर दिया गया है। जीआरपी ने तीनों के परिजनों को सूचना दे दिया है। घटना के बाद परिजनों का रो-रोक बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *