अब होगा The Kashmir Files का नया धमाका : The Kashmir Files Unreported

Spread the love

विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित द कश्मीर फाइल्स अनरिपोर्टेड 11 अगस्त से ZEE 5 पर रिलीज होगी। जी 5 ने हाल ही में अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शो की प्रीमियर की तारीख का एलान किया।

The Kashmir Files Unreported: अब होगा द कश्मीर फाइल्स का नया धमाका, इस डेट को नोट कर लीजिए

The Kashmir Files Unreported: द कश्मीर फाइल्स जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाले विवेक अग्निहोत्री अब इसकी सीरीज लेकर आ रहे हैं। कश्मीरी पंडितों के नरसंहार को बड़े पर्दे पर लाने वाली ‘द कश्मीर फाइल्स’ की यह सीरीज अब काली सच्चाई दिखाने को तैयार है। पिछले दिनों सीरीज का ट्रेलर रिलीज हुआ। तब से इसकी चर्चा तेज हो गई थी। अब ‘द कश्मीर फाइल्स अनरिपोर्टेड’ की रिलीज डेट सामने आ गई है।

द कश्मीर फाइल्स अनरिपोर्टेड कब होगी रिलीज?

विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित ‘द कश्मीर फाइल्स अनरिपोर्टेड’ 11 अगस्त से ZEE 5 पर रिलीज होगी। जी 5 ने हाल ही में अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शो की प्रीमियर की तारीख का एलान किया। जी5 ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ”अभी भी द कश्मीर फाइल्स की भयावहता से उबर नहीं पाए हैं। क्या होगा अगर वह पूरी कहानी की शुरुआत थी। तैयार हो जाइए, क्योंकि विवेक द कश्मीर फाइल्स अनरिपोर्टेड के साथ वापस आ गए हैं। जिसका प्रीमियर 11 अगस्त को केवल जी5 पर होगा।”

कश्मीरी पंडितों का दर्द दिखाएगी सीरीज

निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने कहा था कि इस नॉन-फिक्शन सीरीज में फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के लिए की गई रिसर्च, फुटेज और इंटरव्यू शामिल हैं। यह सीरीज ऐतिहासिक, जातीय और राजनीतिक मुद्दों को दर्शकों के सामने लाएगी। इसमें उन घटनाओं को दिखाया गया है, जिनके कारण कश्मीरी पंडितों का नरसंहार और पलायन हुआ था।

सात एपिसोड की सीरीज

‘द कश्मीर फाइल्स अनरिपोर्टेड’ 7 एपिसोड की सीरीज होगी। विवेक अग्निहोत्री ने डॉक्यूमेंट्री का फर्स्ट लुक रिलीज करते हुए कहा कि यह फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की अगली कड़ी है। यह उस रिसर्च का रिजल्ट है, जो उन्होंने और उनकी टीम ने किया था। बता दें विवेक की अपकमिंग फिल्म का नाम ‘द वैक्सीन वॉर’ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *