‘बचा लो हमें,अंधेरे कमरे में और भी कई लड़कियां’, Patna में BA की छात्रा ने कॉल पर रोते हुए कहा

Spread the love

अज्ञात लोगों ने किया अपहरण, छात्रा ने मां से खुद को बचा लेने का भी गुहार लगाया

Patna. पटना सिटी में कॉलेज से एक नवयुवती लौटी नहीं। परिजनों ने गुमशुदगी की सूचना दी। लेकिन, 24 घंटे बाद सामने आया है कि उसने कॉल कर अगवा होने की सूचना दी है। उसने रोते हुए बताया कि उस अंधेरे कमरे में और भी लड़कियां हैं।

सोमवार को जब पटना सिटी के मेहंदीगंज थाने में 19 साल की नवयुवती की कॉलेज से नहीं लौटने की जानकारी पहुंची तो पुलिस उसे दूसरे अंदाज में देख रही थी।

लेकिन, मंगलवार को जब लड़की ने परिजनों को रोते हुए अपने अगवा होने, अज्ञात-अंधेरे कमरे में बंद होने, कई और लड़कियों के इसी तरह अगवा होने और किडनी निकाले जाने के डर की सूचना दी तो सनसनी फैल गई।

पुलिस तक यह ऑडियो क्लिप पहुंचा। कॉल के आधार पर लोकेशन लेकर पुलिस पटना जंक्शन के आसपास होटलों को खंगाल रही है।

पुलिस ने किया नजरअंदाज 


परिजनों का कहना है कि सोमवार को छात्रा ने खुद अपने मोबाइल से फोन कर अपनी मां को गुहार लगाते हुए बताया कि अज्ञात लोगों ने उसका अपहरण कर कमरे में बंद कर दिया  है।

छात्रा ने अपनी मां से खुद को बचा लेने का भी गुहार लगाया है। घटना से परेशान छात्रा की मां ने मेहंदी गंज थाने में अपनी बेटी के लापता होने का मामला दर्ज कराया है।

इस संबंध में मेहंदीगंज थानाध्यक्ष का कहना है कि उन्हें वॉइस रिकॉर्डिंग प्राप्त हुआ है। मोबाइल लोकेशन के आधार पर उन्होंने पटना जंक्शन के आसपास और वहां के कई होटलों में छापेमारी की है , लेकिन फिलहाल छात्रा का कोई सुराग नहीं मिला है। परिजनों का कहना है कि पुलिस ने शुरूआती समय में कुछ और ही कह रही थी।

मोबाइल से परिजनों को दी सूचना 


परिजनों का कहना है कि 19 वर्षीय छात्रा सोमवार को BA पार्ट वन में नामांकन के लिए पश्चिम दरवाजा स्थित ओरिएंटल कॉलेज गई थी। इसी क्रम में अज्ञात लोगों द्वारा उसका अपहरण कर लिया गया। इस हादसे से परेशान छात्रा ने अपने मोबाइल से फोन करके अपने परिजनों को बताया कि उन्हें एक अंधेरे कमरे में बंद कर दिया गया है और परिजनों से उसने गुहार लगाते हुए कहा कि मुझे बचा लो।

लोकेशन जंक्शन के आसपास का बताया 


छात्रा के परिजनों का कहना है कि सोमवार को 11:38 पर उससे फोन पर बातें हुई। उसके बाद दोबारा 1:10 पर बात हुई। शाम में 4:38 पर फिर बात हुई। उसके बाद छात्रा का फोन स्विच ऑफ बताने लगा।

इस मामले को लेकर मेहंदीगंज थाना प्रभारी ने बताया कि जिस मोबाइल से निकिता के द्वारा उनके परिजनों से बातचीत हुई है। उसका लोकेशन निकालने पर पटना जंक्शन के आसपास मोबाइल लोकेशन शो कर रहा था।

इस आधार पर पुलिस ने पटना जंक्शन के आसपास और कई होटलों में छापेमारी की, लेकिन अब तक छात्रा का कोई सुराग नहीं मिला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *