Elvish Yadav Meet UP : बिग बॉस OTT-2 Winner का जलवा बरकरार

Spread the love

हरियाणा के CM ने यूट्यूबर को किया सम्मानित

बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव के सम्मान में हरियाणा के गुरुग्राम स्थित देवीलाल स्टेडियम में एल्विश यादव का सम्मान समारोह रखा गया

bigg boss elvish yadav abhinandan samaroh in gurugram honored by the cm of haryana manohar lal बिग बॉस ओटीटी 2 विनर  Elvish Yadav का जलवा बरकरार, अब हरियाणा CM ने यूट्यूबर को किया सम्मानित

 बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव के सम्मान में हरियाणा के गुरुग्राम स्थित देवीलाल स्टेडियम में एल्विश यादव का सम्मान समारोह रखा गया. इस दौरान हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर भी नजर आए. 

जलवा बरकरार

रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव का क्रेज फैंस के दिलों में लगातार बढ़ रहा है. हाल ही में एल्विश  के सम्मान में हरियाणा के गुरुग्राम स्थित देवीलाल स्टेडियम में एल्विश यादव का सम्मान समारोह रखा गया. इस दौरान हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर भी नजर आए. इस दौरान सीएम ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमेशा लाइफ में नशे से दूर रहें. 

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने एल्विश यादव के अभिनंदन समारोह में उनको सम्मानित किया. स्टेडियम लोगों की भीड़ से पूरा भरा हुआ नजर आया. लोगों की भीड़ ने एक बार फिर से बता दिया कि एल्विश यादव को लोग कितना प्यार करते हैं. इस दौरान की कई फोटोज और वीडियोज भी सामने आए है. हर किसी की जुबां पर एल्विश यादव का ही नाम था. बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने के बाद एल्विश देशभर में पॉपुलर हो गए हैं. 

CM ने यूट्यूबर को किया सम्मानित

इस अभिनंदन समारोह में सीएम मनोहर लाल ने युवाओं को संबोधित करते हुए ऐलान किया कि 1 नवंबर को हरियाणा दिवस के दिन हरियाणा सरकार स्टेट लेवल टैलेंट हंट का कार्यक्रम आयोजित करेगी. इस दौरान युवा प्रतिभा को सम्मानित किया जाएगा जिसमें एल्विश यादव को भी सम्मानित किया जाएगा. इससे पहले एल्विश यादव ने हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला से उनके दिल्ली आवास पर मुलाकात की थी.

मीटअप में शामिल हुई लाखों की भीड़

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 विनर एल्विश यादव ने रविवार को गुरुग्राम सेक्टर 38 के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में अपना मीटअप रखा था जिसका नाम था अभिनंदन समारोह । सोशल मीडिया पर अब इस मीटअप की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमे लाखों लोग नजर आ रहे हैं । बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर बने एल्विश यादव बीते दिनों  अब अपने शहर गुरुग्राम पहुंचे थे।  

शुक्रवार को विनर ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात भी की थी। वहीं आज यानी रविवार 20 अगस्त को विनर ने अपने चाहने वालों के लिए एक मीटअप रखा था । ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ विनर एल्विश यादव ने रविवार को गुरुग्राम सेक्टर 38 के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में अपना मीटअप रखा था, जिसका नाम था ‘अभिनंदन समारोह’। सोशल  मीडिया पर अब इस मीटअप की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमे लाखों लोग नजर आ रहे हैं ।

इस वीडियो में देख सकते हैं एल्विश यादव हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर के साथ स्टेज पर एंट्री करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने घोषणा की कि हरियाणा सरकार 1 नवंबर को हरियाणा दिवस के दिन प्रदेश स्तरीय प्रतिभा खोज कार्यक्रम करेगी। प्रदेश में मेधावी युवा प्रतिभा को सम्मानित भी किया जाएगा। उसी दिन एल्विश यादव को भी विशेष सम्मान किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने युवाओं को नशे से दूर रहकर मजबूत समाज बनाने में योगदान की अपील की।

शामिल हुए 3 लाख लोग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एल्विश यादव के इस मीटअप प्रोग्राम में लगभग 3 लाख से भी ज्यादा लोगों की भीड़ जुटी। इस दौरान विनर के मम्मी-पापा भी नजर आए।  टीवी एक्टर प्रिंस नरूला भी इस मौके पर नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *