Bigg Boss 17 : सलमान खान ने उठाया बिग बॉस 17 के नए प्रोमो से पर्दा

Spread the love

बिग बॉस 17 का पहला प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें सलमान खान नए सीजन के बारे में डिटेल देते नजर आ रहे हैं.

सलमान खान के Bigg Boss 17 का पहला प्रोमो सामने आ गया है. बिग बॉस ओटीटी के धमाकेदार दूसरे सीजन के बाद अब बिग बॉस 17 फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार है. जहां फैंस कंटेस्टेंट से जुड़ी नई डिटेल जानने के लिए बेताब हैं तो वहीं इस बार थीम क्या होगी यह सवाल सोचते दिख रहे हैं. इसी बीच होस्ट सलमान खान ने इस बात से पर्दा उठा दिया है.

वह अपने नए लुक के साथ नया प्रोमो भी ले आए हैं, जिसे देखकर फैंस बिग बॉस 17 को देखने की बेसब्री बयां करते दिख रहे हैं.  कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम पेज पर बिग बॉस 17 का प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान खान एंट्री करते हुए कहते हैं, ”इस बार केवल बिग बॉस की आंख नहीं 3 अवतार दिखेंगे. पहला दिल, दूसरा दिमाग ही दिमाग और तीसरा दम.

अभी के लिए इतना ही प्रोमो हुआ खत्म. बिग बॉस 17 को लेकर खबरें हैं कि इस बार अक्टूबर में यह सीजन दस्तक देगा, जिसमें यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल, पांड्या स्टोर फेम कंवर ढिल्लों-एलिस कौशिक, उडारियां फेम ईशा मालवीय, मल्लिका सिंह और उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड, सुमेध मुदगलकर, सौरव जोशी, ट्विंकल अरोड़ा, समर्थ जुरेल, अनुराग डोभाल और गुम हैं किसी के प्यार में फेम ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट के शो में हिस्सा लेने की खबरें जोरों पर हैं. हालांकि अभी यह कंफर्म नहीं हुआ है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *