मेले में झूल रहे थे झूला, अब जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे, सीवान में झूला टूटने से 25 घायल

Spread the love

महावीरी मेले के दौरान सोमवार की रात सबसे बड़ा झूला तेज आवाज के साथ टूटकर गिर गया।

25 people injured after swing collapses in siwan bihar, many seriously injured in swing accident in bihar news

25 लोग घायल हो गये

सीवान में उस अफरातफरी का माहौल हो गया जब महावीरी मेला में अचानक टावर झूला टूटकर गिर गया। लोगों का कहना है कि इस हादसे में लगभग 20 से 25 लोग घायल हो गये। इसमें चार की हालत गंभीर है। घटना गोरेयाकोठी प्रखण्ड के सानी बसंतपुर की है। कुछ लोग घायलों को निकाल रहे थे तो कई लोग वीडियो बना रहे थे।

पीएचसी में भर्ती कराया गया

बताया जाता है कि सानी बसंतपुर में महावीरी मेले में टावर झूला लगा हुआ है। इसमें मेले में काफी भीड़ थी। झूले पर कुल 30 लोग सवार थे। अचानक जोरदार आवाज हुई और झूला के बेस पिलर का नट टूट गया। इस कारण उस पर सवार करीब 20 से 25 लोग गिरकर चोटिल हो गए। घटना बाद मेले में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की मदद से घायलों को फोरन स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया। यहां उनका उपचार चल रहा है। 

जांच में जुटी पुलिस


सीवान में बीती देर रात गोरियाकोठी प्रखंड एव जीबी नगर तरवारा थाना क्षेत्र में  महावीरी मेले में टावर झूला टूटने के पूरे मामले पर  जीबी नगर तरवारा थानाध्यक्ष अखिलेश प्रसाद ने बताया कि झूला का बेस पिलर का नट ढीला हो गया था, जिस से एक तरफ झूला झुक गया। इसमें 10 लोगों को चोट लगी है। मेले में लगाये गए झूले की स्पीड एव ऊंचाई तय पहले ही कर दी गई है। मामले की जांच की जा रही है।

महावीरी मेले सीवान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *