Ind.vs Eng. Test: पहले दिन भारत का पलड़ा भारी, रोहित-जडेजा का शतक

Spread the love

भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच तीसरे टेस्ट का पहला दिन खत्म हो गया. इस मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले दिन भारत का स्कोर 326 रहा. इस दौरान भारत ने 5 विकेट गंवाए. रोहित- जडेजा ने शानदार शतक जड़ा.

नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच तीसरे टेस्ट का पहला दिन खत्म हो गया. इस मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. जब भारतीय टीम बैटिंग करने उतरी तो उन्होंने 9 ओवर के अंदर ही 3 विकेट गंवा दिए. लेकिन भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा क्रीज पर डटे रहे और भारत की इनिंग संभाली. दोनों ने शतक जड़ा.

यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल तीसरे टेस्ट की पहली इनिंग में फ्लॉप रहे. यशस्वी 10 रन और गिल 0 रन बनाकर आउट हो गए. वहीं, रजत पाटीदार का भी बल्ला नहीं चला. वह 5 रन बनाकर पवेलियन लौटे. भारत के 9 ओवर के अंदर 3 विकेट गिर गए थे. रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा ने इसके बाद इंग्लिश गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. दोनों ही बल्लेबाज ने शतक जड़ा. मुश्किल में फंसी टीम के लिए इस धुरंधर ने 71 बॉल पर 8 चौके जमाते हुए अपनी फिफ्टी पूरी की. इसके बाद 157 गेंद का सामना कर 11 चौके और 2 छक्के की मदद से शतक पूरा किया. वह 196 गेंदों में 131 रन बनाकर आउट हो गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *