कंगना रनौत बोलीं- ‘इंडिया इज इंदिरा’

Spread the love

बॉलीवुड की बेबाक कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ का टीजर रिलीज कर दिया है.

Emergency Teaser: इंदिरा गांधी बनकर छा गईं कंगना रनौत, टीजर शेयर कर बोलीं- 'इंडिया इज इंदिरा'

बॉलीवुड की बेबाक कंगना भले ही अपने बयानों को लेकर विवादों में घिरी रहती हों, लेकिन उनका, उकी अदाकारी हर बार लोगों का मूंह बंद कर देती है. कंगना अपनी बातों के साथ-साथ अपने काम से भी सभी का करारा जवाब देती हैं. बीते काफी दिनों से कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी को लेकर चर्चा में थीं.

इस फिल्म में इंदिरा गांधी का अहम किरादार खुद कंगना निभा रही हैं. कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’ का पहला टीज़र प्रोमो रिलीज हो गया है. कंगना पहली बार खुद अकेली किसी फिल्म को डायरेक्ट कर रही हैं. इस फिल्म के जरिए कंगना लीड डायरेक्टर भी बन गई हैं. हालांकि इससे पहले उन्होंने मणिकर्णिका में भी को-डायरेक्टर बनकर डायरेक्शन की कमान संभाली थी. कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी है.

अनुपम खेर की आवाज के साथ शुरू हुआ टीजर खत्म इंदिरा बनी कंगना के डायलॉग के साथ खत्म होता है. कंगना के लुक के साथ-साथ उनके बोलने तक का तरीका बिल्कुल इंदिरा गांधी की तरह है. उन्हें देखकर और सुनकर लोगों को फिल्म से काफी उम्मीद हो गई है.

टीजर में कंगना का डायलॉग है कि मुझे इस देश की रक्षा करने से कोई नहीं रोक सकता. क्योंकि इंडिया इज इंदिरा और इंदिरा इज इंडिया. इस डायलॉग को कंगना की आवाज में सुनकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए टीजर की शुरुआत में एक न्यूजपेपर में दिखाई गई तस्वीरों और हेडलाइन के साथ होती है. जहां प्रदर्शन कर रहे लोगों पर गोलियां चलती हुई दिखाई गई हैं. लोगों के हाथों में बैनर दिखाए गए हैं जिनपर लिखा है तानाशाही को रोकना होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *