अंकुर सीड्स मीडिया कैरम टूर्नामेंट 5 अगस्त से

Spread the love

पत्रकार क्लब ऑफ नागपुर और स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट एसोसिएशन ऑफ नागपुर कर रहा आयोजन

नागपुर. पत्रकार क्लब ऑफ नागपुर और स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट एसोसिएशन ऑफ नागपुर (एसजेएएन) संयुक्त रूप से शहर के मीडिया कर्मचारियों के लिए अंकुर सीड्स द्वितीय कैरम टूर्नामेंट का आयोजन कर रहे हैं।
टूर्नामेंट 5 और 6 अगस्त को सिविल लाइंस स्थित इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस के सामने स्थित प्रेस क्लब के वातानुकूलित हॉल में होगा।

एकल और युगल श्रेणियों में होगा आयोजन


प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और पोर्टल के सदस्यों को एकल और युगल श्रेणियों में आयोजित होने वाले टूर्नामेंट में भाग लेने की अनुमति दी जाएगी।टूर्नामेंट का उद्घाटन 5 अगस्त को सुबह 9 बजे होगा. प्रेस क्लब अध्यक्ष प्रदीप मैत्रा, सचिव ब्रम्हाशंकर त्रिपाठी, कोषाध्यक्ष शिरीष बोरकर, एसजेएएन अध्यक्ष डॉ. राम ठाकुर, एसजेएएन सचिव परितोष प्रमाणिक, एसजेएएन कोषाध्यक्ष नीलेश देशपांडे, टूर्नामेंट संयोजक चारुदत्त काहू व अन्य उपस्थित रहेंगे.

पुरस्कार वितरण समारोह 6 अगस्त को

6 अगस्त को दोपहर 2 बजे आयोजित किया जाएगा. एकल और युगल स्पर्धाओं में विजेताओं, उपविजेताओं को नकद पुरस्कार दिए जाएंगे। एकल स्पर्धा के विजेताओं को 7,000 रुपये का नकद पुरस्कार दिया जाएगा जबकि उपविजेता को 5,000 रुपये मिलेंगे। तीसरे स्थान पर रहने वाले को 3,000 रुपये मिलेंगे।

चमचमाती ट्रॉफियां भी मिलेंगी

युगल वर्ग में विजेताओं को 10,000 रुपये का नकद पुरस्कार दिया जाएगा, जबकि उपविजेता को 7,000 रुपये और तीसरे स्थान पर रहने वाले को 5,000 रुपये मिलेंगे। सभी शीर्ष फिनिशरों को चमचमाती ट्रॉफियां भी मिलेंगी।
प्रवेश शुल्क एकल के लिए 100 रुपये और युगल के लिए 200 रुपये है। प्रवेश फॉर्म प्रेस क्लब, तिलक पत्रकार भवन और संबंधित समाचार पत्रों के स्पोर्ट्स रिपोर्टर के पास उपलब्ध हैं। प्रविष्टियाँ प्रेस क्लब में राजेश साखरकर व तिलक पत्रकार भवन में देवराव प्रधान से संपर्क किया जा सकता है l

प्रवेश फॉर्म जमा करने की अंतिम तिथि 1 अगस्त, 2023

पत्रकार क्लब ऑफ नागपुर और स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट एसोसिएशन ऑफ नागपुर ने सभी मीडियाकर्मियों से टूर्नामेंट में भाग लेने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *