Honeymoon पर दार्जिंलिंग जा रहे थे, AC Coach से अचानक गायब हो गई दुल्हन, पति ने कहा Kidnap किया गया

Spread the love

मुजफ्फरपुर से न्यू जलपाईगुड़ी के आनंद विहार सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन में बैठे थे।

Bihar News: Couple going to Darjeeling by train on honeymoon, bride disappeared from AC bogie in Kishanganj

किशनगंज के रेलवे स्टेशन से एक नवविवाहिता लापता हो गई। वह अपने पति के साथ हनीमून पर दार्जिलिंग जा रही थी। गुरुवार शाम दंपती मुजफ्फरपुर से न्यू जलपाईगुड़ी के आनंद विहार सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन (12524)  में बैठे थे। दोनों एसी कोच संख्या बी 4 के 43 और 45 नंबर सीट पर बैठे थे।

किशनगंज में ट्रेन रुकी। ट्रेन के रुकने के बाद पत्नी ट्रेन के ही शौचालय में गई। ट्रेन खुलने के बाद जब वह बर्थ पर नहीं आई। तो पति ने ट्रेन की पूरी बोगी में पत्नी को ढूंढा लेकिन, किसी बोगी में उसका पता नहीं चल सका। काफी खोजबीन करने के बाद जब पत्नी नहीं मिली तो पति ने रेलवे से न्याय की गुहार लगाई।

पत्नी के अचानक इस तरह ट्रेन से गायब होने से पति प्रिंस कुमार काफी परेशान है। इसके बाद किशनगंज राजकीय रेल थाने में पत्नी काजल कुमारी के गायब होने की शिकायत दर्ज करायी। इसके बाद वो मुजफ्फरपुर लौट आया। ट्रेन से विवाहिता के अचानक गायब होने के बाद जीआपी ने स्टेशन पर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला लेकिन इसमें भी महिला नहीं दिखी।

हनीमून के लिए दार्जिलिंग जा रहे थे

बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर के कुढ़नी थाना क्षेत्र के निवासी प्रिंस कुमार बिजली विभाग का स्टाफ है। प्रिंस कुमार की विगत फरवरी महीने में ही मधुबनी जिले के जयनगर निवासी काजल से शादी हुई थी। शादी के बाद हनीमून के लिए वह दार्जलिंग जाने वाले थे लेकिन पारिवारिक कारणों से दोनों नहीं जा सके।

शादी के छह माह के बाद वह अपनी पत्नी काजल के साथ में 28 जुलाई को मुजफ्फरपुर स्टेशन से न्यू जलपाईगुड़ी के लिए ट्रेन पकड़ी थी। अचानक किशनगंज के पास पत्नी गायब हो गई। 

Bihar News: Couple going to Darjeeling by train on honeymoon, bride disappeared from AC bogie in Kishanganj

पति ने कहा- नशा खुरानी गिरोह ने अपहरण कर लिया

प्रिंस कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके पत्नी से न तो उसका कोई विवाद था और न ही उनकी पत्नी का किसी और से प्रेम संबंध था। उन्होंने आशंका जताई है की नशाखुरानी गिरोह द्वारा उनकी पत्नी का अपहरण किया गया है। पुलिस से अपील है कि वह इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *